पूर्व सैनिक के साथ 132 ने ली भाजपा की सदस्यता

पूर्व सैनिक के साथ 132 ने ली भाजपा की सदस्यता
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अनूपपुर. मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है और मध्यप्रदेश की पूरी जनता मेरी देवता है, मैं उसका पुजारी हॅूं. मेरे प्रदेश की जनता का सुख मेरा सुख है और आपका दुख मेरा दुख है. उपरोक्त उद्बोधन प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिले के विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर के ग्राम बम्हनी में कल ९ नवंबर को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए मैने ११ वर्ष से रात-दिन मेहनत कर रहा है तब आज प्रदेश की दशा और दिशा बदल रही है.

बम्हनी में चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह, रामपाल सिंह, अनूपपुर विधायक रामलाल रौतेल, रामदास पुरी, ओमप्रकाश द्विवेदी, मनोज द्विवेदी, रामअवध सिंह के साथ अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे. इस अवसर पर भोपाल पुलिस द्वारा सिमी आतंकवादियों के विरूद्ध की गई कार्यवाही से प्रभावित होकर गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह की विशेष उपस्थिति में पूर्व सैनिक रामलाल मिश्रा के साथ उनके १३२ मित्रों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

जनता का हॅू सेवक

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि रात-दिन मेहनत करने से प्रदेश में आज विकास की गंगा बह रही है. प्रदेश के विकास में जिस तरह से सहयोग करते चले आ रहे हैं उसे और जिम्मेदारी से निभाएं. मैं आमजनता का सेवक हॅूं कोई राजा-महाराजा नहीं.

नकली नेताओं से रहे सावधान

उन्होंने कहा कि लोकसभा के उपचुनाव होते ही कांग्रेस पार्टी के कई नकली नेता अब संसदीय क्षेत्र शहडोल में आकर किसी के घर रोटी पका रहे हैं तो किसी को भोजन परोसने का दिखावा कर रहे हैं ऐसे नकली नेताओं से बच कर रहने की जरूरत है.

10 दिन तक करें मेहनत

श्री चौहान ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि मै आप सभी से एक सच्चा सौदा कर रहा हॅंू जिस तरह से मै रात-दिन लगातार प्रदेश के विकास के लिए मेहनत कर रहा हूं उसी तरह आपसब १० दिन तक मेहनत कर भाजपा प्रत्याशी ज्ञान सिंह को आशीर्वाद दें.

पूर्व सैनिक के साथ सैकडों कांग्रेसी ली सदस्यता

भोपाल पुलिस द्वारा सिमी आतंकवादियों के एनकाउंटर से प्रभावित होकर पूर्व सैनिक रामलाल मिश्रा ने गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह की मुक्तकंठ से प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. रामलाल मिश्रा की अगुवाई में १३२ कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता लेकर चुनावी समर में उतर चुके हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.