काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे पर फैसला आज

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे पर फैसला आज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनाएगी.

जोधपुर पुलिस ने साल 1998 में अलग अलग थानों में सलमान खान और बाकी आरोपियों के खिलाफ कुल चार मामले दर्ज किये गए थे. तीन मामले काले हिरणों के शिकार के थे और एक मामला आर्म्स एक्ट के तहत अवैध हथियार रखने का था. बता दें कि आज जिस मामले में फैसला आना है वह कांकाणी काला हिरण शिकार केस है.

क्या है पूरा मामला
यहां आपको याद दिला दें कि, सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने 1 और 2 अक्टूबर 1998 को जोधपुर में देर रात लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया था.

मामले में पेश किए गए गवाहों ने कोर्ट को बताया था कि सलमान खान ने हिरणों का शिकार किया तो उस समय ये सभी आरोपी जिप्सी गाड़ी में सवार थे.

उन्होंने बताया कि, जिप्सी में मौजूद सभी सितारों ने सलमान को शिकार करने  के लिए उकसाया था, जिसके बाद गोली की आवाज सुनकर सभी गाव वाले वहां एकत्र हो गए थे. गाव वालों के आने के बाद सलमान वहां से गाड़ी लेकर भाग गए थे और दोनों हिरण वहीं पड़े थे.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.