जन अदालत में सात की पिटाई, हथियार छीने

जन अदालत में सात की पिटाई, हथियार छीने
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
भदानीनगर/उरीमारी :बरकाकाना -रांची रेल लाइन का निर्माण कार्य अमझरिया में रोकनेवाले जेपीसी के सात उग्रवादियों को टीपीसी के सदस्यों ने इंदिरा जंगल (बड़कागांव) से पकड़ लिया.  जन अदालत लगा कर सबकी पिटाई की गयी. उनके हथियार छीन लिये गये. इसके बाद चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया गया.

इस संबंध में टीपीसी के रामगढ़ प्रभारी मनीष  ने प्रभात खबर को पकड़े गये जेपीसी समर्थकों का फोटो और नाम भेजा है. उसके   अनुसार पकड़े गये लोगों में मनोज मुंडा (सुथरपुर), साधु गंझू (लादी),  विजय  साव (नापो बड़कागांव), वीरेंद्र मुंडा (गिद्दी), राजू महतो (गिद्दी),   कृष्णा महतो (ओरमांझी) शामिल हैं. मनीष ने कहा कि यह पूरा  इलाका  हमारा है. यहां पर हम किसी भी दूसरे संगठन को बरदाश्त नहीं करेंगे.
 डीआइजी पहुंचे अमझरिया
भदानीनगर/उरीमारी. रेल मंत्रालय ने अधिकारियों से परियोजना का काम अविलंब शुरू कराने को कहा है. इसके मद्देनजर मंगलवार की सुबह डीआइजी उपेंद्र सिंह, एसपी डॉ एम तमिलवाणनअमझरिया रेलवे साइट पहुंचे.  डीआइजी ने कहा कि उन्होंने कंस्ट्रक्शन कंपनी को काम शुरू करने को कह दिया है. पुलिस कंपनी को पूरी सुरक्षा देगी. हालांकि उनके आश्वासन के बाद भी साइट पर काम शुरू नहीं हुआ.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.