WWE जॉइन कर सकते हैं सुशील कुमार

WWE जॉइन कर सकते हैं सुशील कुमार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली. WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रोफेशनल रैसलिंग कंपनी है, जिसमें अमेरिका के अलावा अलग-अलग देशों के रैसलिंग सुपरस्टार्स होते हैं. WWE दुनिया भर में देखी और पसंद की जाती है. कंपनी अमेरिका के बाहर लगातार अपने बिजनेस की बढ़ाने की ताक में लगी रहती है. भारत WWE के काफी बड़े मार्केट्स में से एक है. इसी को ध्यान में रखते हुए WWE भारत में अपने और ज्यादा पांव जमाने के लिए देश के सबसे महान ओलंपिक खिलाड़ियों में से एक सुशील कुमार को साइन कर सकती है.

33 साल के भारतीय रैसलर सुशील कुमार 2008 बीजिंग ओलंपिक में ब्रॉन्ज़ और 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं. हालांकि सुशील कुमार इस बार के रियो ओलंपिक खेलों में हिस्सा नहीं ले पाए. इसके अलावा सुशील कुमार वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड और 2010, 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में भी गोल्ड मेडल जीत चुके हैं. साल 2009 में उन्हें देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न से नवाजा गया था.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE के टैलेंट डेवलपमेंट हैड कैनयन केमैन आज सुशील कुमार से मिलेंगे. इस दौरान सुशील कुमार के WWE में आने को लेकर बात हो सकती है. हिंदुस्तान टाइम्स ने रमन रहेजा, जिनकी कंपनी सुपर स्पोर्ट्स सुशील कुमार के कमर्शियल इंटर्स्ट्स को संभालती है, के हवाले से लिखा, “हम सुशील कुमार के प्रोफेशनल रैसलिंग में जाने के ऑप्शंस को लेकर WWE के साथ बातचीत कर रहे हैं”.

द ग्रेट खली के 2014 में WWE छोड़ने के बाद कंपनी ने पिछले साल 2 भारतीय रैसलरों लवप्रीत सांघा और सतेंद्र वेदपाल को साइन किया था. द ग्रेट खली (दलीप सिंह राणा) पहले भारतीय रैसलर थे, जिन्हें WWE ने साइन किया था. खली ने 7 अप्रैल 2006 को WWE स्मैकडाउन में डैब्यू किया. उस दौरान मार्क हैनरी और अंडरटेकर के बीच मैच चल रहा था, द खली ने एंट्री करते हुए अंडरटेकर पर हमला बोल दिया था.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.