चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे का करो इस्तेमाल : शिवपाल

चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे का करो इस्तेमाल : शिवपाल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ. चाचा और भतीजे में चल रही जंग के बीच उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा, चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाओ. बुधवार उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बिहार के बाद ओडिशा में भी गठबंधन बनाकर चुनाव लड़ने की योजना थी, लेकिन पार्टी के भीतर के लोगों ने ही साजिश के तहत इसे नाकाम कर दिया.

शिवपाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे का इस्तेमाल करो. लखनऊ पार्टी कार्यालय पर लोहिया वाहिनी की बैठक के दौरान शिवपाल मीडिया से बातचीत कर रहे थे. जब उनसे अखिलेश की रथ यात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 3 को रथ यात्रा है तो 5 नवंबर को रजत जयंती. रजत जयंती की तैयारियों में जुटा हूं.

उन्होंने कहा, बिहार के बाद ओडिशा में भी गठबंधन का प्लान था, लेकिन हमारी पार्टी में ही लोगों ने साजिश कर दी. उन्होंने कहा, ‘नेता जी का अपमान नहीं सहेंगे. मैं अपना अपमान बर्दाश्त कर सकता हूं, लेकिन नेता जी का नहीं. समाजवादी इतिहास को पढ़ना होगा. समाजवादी पार्टी में अनुसाशन भी जरूरी है.’ शिवपाल ने कहा कि 24 अक्टूबर को आपने देखा ही होगा, जिनको नहीं आना था वो भी आ गए.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.