पाकिस्तानी गोलीबारी में सैन्य अधिकारी समेत 4 शहीद

पाकिस्तानी गोलीबारी में सैन्य अधिकारी समेत 4 शहीद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जम्मू: पड़ोसी पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगते इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई जबरदस्त गोलीबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पाक सैनिकों ने राजौरी जिले के नियंत्रण रेखा से लगने वाली भीमभेर गली सेक्टर में आज शाम जबरदस्त गोलीबारी और बमबारी की. पाकिस्तान की ओर से एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल किया गया.

अधिकारी ने बताया पाक की तरफ से किये गए संघर्ष विराम उल्लंघन में तीन जवान शहीद हो गए. इस जबरदस्त गोलीबारी में घायल सेना के एक अधिकारी ने बाद में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि सेना ने भी पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनो तरफ से गोलीबारी जारी है.

इससे पहले दो फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम उल्लंघन और उनकी तरफ से की गयी गोलीबारी में 15 साल की एक किशोरी घायल हो गयी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाक सेना ने नियंत्रण रेखा पर शाहपुर सेक्टर के एक गांव में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया . इसके बाद दोनो तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी.

उन्होंने बताया कि शाहपुर के इस्लामाबाद गांव की शहनाज बानो (15) इस गोलीबारी में घायल हो गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.