चारा घोटाला: लालू ने करवट बदल बितायी रात

चारा घोटाला: लालू ने करवट बदल बितायी रात
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना/रांची : रांची में सुनवाई के दौरान कोर्ट में बातचीत के क्रम में न्यायाधीश ने लालू प्रसाद को जेल द्वारा उपलब्ध कराये गये एक पेपर दिखाया. जिसमें उल्लेख था कि जेल में कैसे किस बंदी को रखना है. न्यायाधीश ने कागज पढ़कर बताया कि आपको, जगदीश शर्मा और आरके राणा को उच्च श्रेणी में रखा गया है. तब दिक्कत कहां है. ना हुजूर आइएएस लोग परेशान हैं.

इस पर न्यायाधीश ने आइएएस फूलचंद सिंह, बेक जुलियस और महेश प्रसाद को जेल में उच्च श्रेणी में रखे जाने का आदेश दिया. फिर लालू ने कहा कि एक मुसलमान जज भी है. इस पर न्यायाधीश ने कहा कि उनका मामला हमारे कोर्ट में नहीं है. एक वाकये में न्यायाधीश की ओर मुखातिब हो कहा कि हुजूर हमने भी लॉ की डिग्री ली है. इस पर न्यायाधीश ने कहा कि आप झारखंड में भी एक-दो डिग्री ले लीजिए. लोगों की भलाई के लिए काम कीजिए. तबला हरमोनियम बजाइये और मस्त रहिए.

लालू ने करवट बदल बितायी रात, सुबह दुर्गा चालीसा का किया पाठ
रांची. चारा घोटाला के आरसी- 64 ए/ 96 में जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को गुरुवार को फैसला सुनाया जाना था़ सूत्र बतातें हैं कि फैसले की बात सोच कर लालू रात भर सो नहीं पाये और करवट बदल-बदल कर रात बिताई़.

हाथ हिला कर लालू ने किया अभिवादन
लालू के जेल से निकल कर कोर्ट जाने के दौरान जेल गेट के पास खड़े दो-तीन नेता दौड़ कर पुलिसकर्मी की लाइन के बीच में आ गये और लालू प्रसाद जिंदाबाद का नारा लगाने लगे. उन्हें देख कर लालू मुस्कुराये और हाथ हिला कर उनका अभिवादन किया़ आगे खड़े कुछ कार्यकर्ता हाथ में ‘मैं भी लालू, तू भी लालू,पूरा देश है लालू’ लिखा बैनर लेकर नारे लगा रहे थे.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.