नीतीश कुमार और PM मोदी में हुई गुफ्तगू

नीतीश कुमार और PM मोदी में हुई गुफ्तगू
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गांधीनगर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गांधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। नीतीश कुमार लंबे अर्से बाद गुजरात पहुंचे थे। इस दौरान नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है।

वहीं जब नीतीश कुमार से यह पूछा गया कि गुजरात में बीजेपी की जीत पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? नीतीश कुमार ने कहा, जिस प्रदेश से देश का प्रधानमंत्री चुना गया हो उसे कोई प्रदेश कैसे छोड़ सकता है। मैं तो पहले से ही कहता आ रहा हूं कि गुजरात के अंदर बीजेपी की जीत निश्चित है।’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रुपाणी मंत्रीमंडल के शपथ ग्रहण का न्यौता भेजा गया था। नीतीश कुमार इससे पहले गुजरात में एक कार्यक्रम में मोदी सरकार के काम की तारीफ भी कर चुके हैं। एनडीए से जेडीयू से अलग होने के बाद इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। हालांकि बाद में लालू से भी नीतीश की नहीं बनी और वे वापस एनडीए में शामिल हो गए।

आपको बता दें कि विजय रुपाणी ने आज यहां गुजरात के मुख्यमंत्री पद की दूसरी बार शपथ ली। उनके अलावा नितिन पटेल ने भी उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तथा बीजेपी शासित 16 राज्यों के मुख्यमंत्री की मौजूदगी में आठ ने कैबिनेट और दस ने राज्यमंत्री पद की शपथ ली।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.