नोटबंदी का विरोध करने वालों को जनता अगले चुनाव में सिखा देगी सबक : सुशील मोदी

नोटबंदी का विरोध करने वालों को जनता अगले चुनाव में सिखा देगी सबक : सुशील मोदी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नोटबंदी का विरोध करने वालों राजद एवं कांग्रेस सहित अन्य दलों पर आज प्रहार करते हुए कहा कि जनता अगले लोकसभा चुनाव में सबक सिखा देगी.

नोटबंदी को लेकर भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सुशील ने कहा कि नोटबंदी के समय सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालू प्रसाद, ममता बनर्जी और मायावती जैसे लोगों उकसाने के बावजूद इस देश के भीतर एक भी दंगा नहीं हुआ और बैंक को लूटा नहीं गया. लोगों ने नरेंद्र मोदी जी का साथ दिया तथा बैंकों के सामने कतार में खड़े रहे, क्योंकि देश के गरीब और वंचित समाज के लोगों को मालूम था कि एक गरीब का बेटा (नरेंद्र मोदी) के इस काम से आने दिनों में लाभ होगा.

सुशील मोदी ने कहा कि प्रारंभ में कुछ कठिनाईयां आती हैं पर देश का जनमानस नोटबंदी और जीएसटी के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सहित कुल पांच राज्यों में नोटबंदी के बाद चुनाव हुए और उनमें से एक पंजाब को छोड़कर बाकी चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है. उन्होंने दावा कि हिमाचल प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने वाली है. गुजरात के लोग पहले से ज्यादा सीट नरेंद्र मोदी की झोली में देकर वहां सरकार बना देंगे.

उपमुख्यमंत्री ने भाजपा द्वारा पूरे देश में नोटबंदी के लागू होने के दिन को कालाधन विरोध दिवस मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर जिन लोगों को कालाधन से लगाव है उससे प्रेम है और अरबोंखरबों का कालाधन इकट्ठा कर रखा है वे लोग आज इसे काला दिवस के तौर पर मना रहे हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.