2020 में तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी राजद सरकार : पूर्वे

2020 में तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी राजद सरकार : पूर्वे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : राजद राज्य परिषद की बैठक में डाॅ रामचंद्र पूर्वे को चौथी बार प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुन लिया गया. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने डाॅ पूर्वे को प्रदेश अध्यक्ष का प्रमाणपत्र दिया. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद सिंह, विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, तेज प्रताप यादव की उपस्थिति में पार्टी कार्यालय में आयोजित राज्य परिषद की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा की गयी.

प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद डाॅ पूर्वे ने कहा कि 2020 में बिहार में तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में राजद गठबंधन की सरकार बनेगी.
इस मौके पर विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि विरोधी यह मानकर चल रहे हैं कि राजद के लिए यह खराब समय चल रहा है.
पर राजद इसको चुनौती के रूप में स्वीकार कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार की कोई कमजोरी पकड़ ली है. वह डरपोक हैं और लड़ाई नहीं लड़ सकते. उनके कार्यकाल में इतने घोटाले हुए हैं कि वह घोटालों की माला पहन लिए हैं. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि घर-घर शराब की दुकान खोलकर नीतीश कुमार शराबबंदी कराने चले हैं. कहीं शराबबंदी नहीं है.

उन्होंने कहा कि राज्य में अनैतिक सरकार है. इसको हटाने के लिए कार्यक्रम बनाने की जरूरत है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि वर्तमान में देश के सामने इमरजेंसी से भी बड़ी चुनौती है. कांग्रेस के नेताओं में तो लोकतंत्र में विश्वास था. केंद्र में जिस विचारधारा की सरकार है उसको तो लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.