बिहार में फ्लॉप रही शराबबंदी : लालू

बिहार में फ्लॉप रही शराबबंदी : लालू
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना। बिहार में शराबबंदी को लेकर फिर घमासान मचा हुआ है। जहरीली शराब से 5 की मौत और उसके बाद शराब माफिया की नीतीश कुमार के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद लालू ने नीतीश पर फिर निशाना साधा है।

उन्होंने एक बयान में कहा है कि नीतीश कुमार शराब नहीं पीते हैं तो उनको क्या मालूम कि शराब की होम डिलिवरी कैसे हो रही है। जब शराबबंदी के बाद भी सूबे में हर जगह शराब मिल रही है तो इसी से अंदाजा लग रहा है कि शराबबंदी कितनी फ्लॉप है।

राजद अध्‍यक्ष ने यह भी कहा कि आरसीपी सिन्हा शराब के गोरखधंधे में लिप्त लोगों से फंड वसूलते हैं।जदयू के प्रवक्ता के यहां अगर पटना के एसएसपी मनु महराज छापेमारी करें तो सारे पीने वाले लोग पकड़े जायेंगे।

आरक्षण पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जदयू के बागी नेताओं की तारीफ करते हुए दोनों नेताओं उदय नारायण चौधरी और श्याम रजक का समर्थन किया है। कहा कि श्याम रजक और उदय नरायण चौधरी बिल्कुल सही बोलते हैं। नीतीश सरकार दलितों और वंचितों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

लालू ने अपने आवास पर कहा कि पलटू राम यानी नीतीश कुमार आरक्षण विरोधी हैं और वो दलितों-वंचितों की आवाज नहीं सुनते।

लालू ने जेडीयू के नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि सूबे के बालू माफिया जेडीयू के सांसद आरसीपी सिंह के आदमी हैं और सभी से पैसा कलेक्शन करते हैं। सृजन घोटाले में भी आरसीपी अधिकारियों से पैसा लेते थे जो बात किसी से छिपी नहीं है।

लालू ने बीजेपी द्वारा गुजरात मे लालू यादव और मुलायम सिंह यादव का पोस्टर जारी करने पर कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग यदुवंशियों का अपमान करते हैं। लालू ने कहा कि गुजरात और हिमाचल के चुनाव को सेमीफाइनल नहीं बल्कि फाइनल माना जाये और इस मैच में बीजेपी हारेगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.