छत्तीसगढ़ : सीडी कांड की CBI करेगी जांच

छत्तीसगढ़ : सीडी कांड की CBI करेगी जांच
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ सरकार ने सीडी कांड पर एक अहम फैसला किया है. छत्तीसगढ़ के कथित सेक्स सीडी कांड की जांच अब सीबीआई करेगी. पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत का सेक्स सीडी में नाम आने के बाद कांग्रेस इस्तीफा मांग रही है. सीडी कांड को लेकर गिरफ्तार हुए पत्रकार विनोद वर्मा के समर्थन में आज पत्रकारों ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध दर्ज कराया. पत्रकारों ने विनोद वर्मा की जल्द रिहाई की मांग की.

छत्तीसगढ़ में मंत्री के कथित सेक्स सीडी कांड के खुलासे और पत्रकार की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस ने गंगाजल से मंत्री मूणत के विधानसभा क्षेत्र का शुद्धिकरण किया. आरोपी मंत्री राजेश मूणत का इस्तीफा भी मांगा.

गौरतलब है कि छ्त्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे विनोद वर्मा को दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है.

विनोद वर्मा पर आरोप है कि इन्होंने बीजेपी के एक कार्यकर्ता को फोन किया. एक सेक्स सीडी होने की बात कर पैसे की मांग कर रहे हैं और नहीं देने पर सीडी सार्वजनिक करने की धमकी दी थी. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है कि विनोद वर्मा ने ही बीजेपी कार्यकर्ता प्रकाश बजाज को फोन किया था.

राजेश मूणत ने क्या कहा?
राजेश मूणत ने कहा है कि यह सीडी फर्जी है और उनके चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है. वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंत्री से इस्तीफा मांगा है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.