प्रियंका ने चौंकाया कहा, में 18-19 की उम्र में हो गई थी मजबूर

प्रियंका ने चौंकाया कहा, में 18-19 की उम्र में हो गई थी मजबूर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बॉलीवुड की पिग्गी चॉप्स बोले तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो आज सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी पॉपुलर हैं. हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया था.

अब यह तो रही पूर्व की बात अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे.जी हां बता दे कि, शुक्रवार को प्रियंका को मशहूर वैराइटी मैगजीन द्वारा पावर ऑफ वुमन के सम्मान से नवाजा गया, इसके फंक्शन में पहुंचीं प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती दौर से जुड़ा एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया. अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए प्रियंका ने कहा, करियर की शुरुआत में जब मैं 18 या 19 साल की थी, तब मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था.

मुझसे कहा जाता था कि कम सैलेरी लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा. महिलाएं इस एंटरनेटमेंट बिजनेस में रिप्लेसेबल हैं. इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकती. मैंने तय कर लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं, स्टेबल बनूंगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.