डिंपल अब कभी नहीं लड़ेंगी चुनाव : अखिलेश

डिंपल अब कभी नहीं लड़ेंगी चुनाव : अखिलेश
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा देने पर छिड़ी बहस पर एक बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी में अगर ऐसा है तो उनकी पत्नी डिंपल यादव चुनाव नहीं लड़ेंगी। अखिलेश ने यह यह बात रायपुर में रविवार को पत्रकारों के सवाल पर कही।

राजनीति में परिवारवाद का मुद्दा पिछले काफी समय से सुर्खियों में रहा है। इस मुद्दे पर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी विपक्षी पार्टियों खासकर कांग्रेस, बसपा और सपा को परिवारवाद को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। कहा कि उनकी पार्टी परिवारवाद को बढ़वा नहीं दे रही है और न ही उनकी पार्टी में परिवारवाद है। कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी से उनकी अभी भी दोस्ती है और उन दोनों के बीच कहीं भी किसी तरह से संबंध खराब नहीं हुए हैं।

अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गाय, भैंस और गोबर की राजनीति करने वाले आज डिजिटल इंडिया की बात कर रहे हैं। समाजवादी सरकार में एक्सप्रेस-वे और हाइवे का निर्माण कराया गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे इसका उदाहरण है। कम समय में इससे बेहतर भाजपा सरकार एक्सप्रेस-वे बनवाकर दिखाए तो जानूं? उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल बातें ही कर रहे हैं। उन्हें नहीं लगता कि रायपुर में मेट्रों का सपना पूरा कर पाएंगे, क्योंकि उनका फोकस गुजरात पर ज्यादा है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.