मैं बेदाग़, समय आने पर दूंगा जवाब : बृजमोहन

मैं बेदाग़, समय आने पर दूंगा जवाब : बृजमोहन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : जमीन खरीदी के मामले में आरोपों से घिरे प्रदेश के कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने जमीन घोटाले पर लगे आरोपों पर जवाब दिया. पत्रकारवार्ता में बृजमोहन ने कहा की उन्होंने जमीन पूरी तरह से सही तरीके से खरीदी है.

बृजमोहन ने दस्तावेज दिखाते हुए कहा की अगर जमीन खरीदी में कही पर भी कोई गड़बड़ी हुई होती तो राजस्व विभाग के नियमों का पालन पूरी तरह से नही होता. मैंने पूरे नियमों का पालन किया है.

आक्रामक अंदाज में नजर आए बृजमोहन ने इशारों इशारों में इस मामले में षड्यंत्र का भी जिक्र किया है. अग्रवाल की माने तो उन्हें फ़साने के लिये षड्यंत्र किया जा रहा है. बृजमोहन ने कहा की समय आने पर षड्यंत्र करने वाले को जवाब दूंगा.

कृषि मंत्री ने इस पत्रकारवार्ता में पूरी बेबाकी के साथ अपनी बात रखते हुए कहा की किसी भी जांच एजेंसी से जांच कर ली जाये वे तैयार हैं. अग्रवाल ने बताया की उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान निर्वाचन आयोग को भी इस जमीन के बारे में जानकारी दी थी.

किसान ने भी सही तरीके से जमीन दी है
मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से जब सवाल किया गया की कहीं किसान ने उन्हें गलत तरीके से तो जमीन नही दी है तो उन्होंने साफ कर दिया की किसान से जमीन सही तरीके से दी है लेकिन साजिश रचने वाला व्यक्ति किसान को भी भड़का रहा है. वहीँ इस मौके पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की राजनीति में वो है ना की उनकी पत्नी और बेटे ऐसे में उनका नाम इस तरह से घसीटना बिलकुल भी सही नही है. षड्यंत्रकारी को इस तरह करने से पहले सोचना था.

परिवार को घसीटना अच्छी बात नही है

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की मै राजनीती ने हूँ, मेरा परिवार नहीं ऐसा में मेरे परिवार पर ऊँगली उठाना अच्छी बात अहि है. बृजमोहन ने अपने विरोधियो को टाकित करते हुए कहा की इस प्रकार मेरे परिवार पर कीचड उछालने से पहले अपने परिवार को देखे और उनकी चिंता करें. उन्होंने कहा पूरे विश्व से किसी भी जाँच एजेंसी से इस जमीन की जाँच करा ले, अगर कुछ भी गलत पाया जाएगा तो मई जमीन सरकार को दे दूंगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.