भाजपा की साजिश होगी नाकाम, महागठबंधन अटूट: अशोक चौधरी

भाजपा की साजिश होगी नाकाम, महागठबंधन अटूट: अशोक चौधरी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर कांग्रेस विधायकों की क्रॉस वोटिंग करने की खबर को कांग्रेस ने अफवाह बताया है. कांग्रेस के सभी सांसद व विधायक मीरा कुमार के समर्थन को लेकर एकजुट हैं.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर भाजपा की कोई भी साजिश नाकाम होगी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन अटूट है. कांग्रेस के विधायक मीरा कुमार के समर्थन को लेकर एकमत हैं. कांग्रेस ने क्रॉस वोटिंग होने की बात को खारिज किया है. प्रदेश प्रवक्ता डॉ हरखू झा ने कहा कि कांग्रेस के छह विधायकों के क्रॉस वेटिंग करने की जो खबर चल रही है वह अफवाह है. उन्होंने कहा कि जिन विधायकों के बारे में कहा जा रहा है वे सभी राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी मीरा कुमार के प्रस्तावक बने हैं.

प्रस्तावक कैसे विरोध कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तानाशाही रवैये से क्षुब्ध नेता मीरा कुमार को समर्थन करेंगे.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने राजद व जदयू के बीच बयानबाजी को लेकर नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने उम्मीदों के साथ नरेंद्र मोदी के खिलाफ सत्ता दी थी. महागठबंधन दलों के नेता आपसी मतभेद दूर करें. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपना फैसला बदल कर मीरा कुमार को समर्थन देने की अपील की है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.