येचुरी पर हमले के विरोध में माकपा का प्रदर्शन

येचुरी पर हमले के विरोध में माकपा का प्रदर्शन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : माकपा के नयी दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में बुधवार को सीताराम येचुरी पर हमले के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रतिरोध मार्च निकाला और पुतला दहन किया. इस दौरान माकपा के राज्य सचिव अवधेश कुमार ने कहा कि आरएसएस की गुंडागर्दी से हम घबराने वाले नहीं हैं.
जनता को गोलबंद कर प्रतिरोध तेज करेंगे. नौ जून को बिहार के सभी जिलों में प्रतिरोध कार्रवाई आयोजित की जायेगी. उन्होंने कहा कि आरएसएस द्वारा माकपा की केंद्रीय कार्यालय में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सदस्य सीताराम येचुरी पर हुआ हमला लोकतंत्र के लिए खतरनाक है.
इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है. भाजपा पर साधा निशाना : पार्टी नेताओं ने कहा कि आरएसएस  को भाजपा की केंद्र सरकार का खुला समर्थन प्राप्त है.
आतंक, धमकी और हत्या की राजनीति के बदौलत वह अपने वैचारिक व राजनीतिक  विरोधियों की आवाज दबाना चाहती है.  उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में पुलिस  गोलीकांड में किसानों की हत्या के खिलाफ नौ जून को राज्य के सभी जिला  मुख्यालयों में प्रतिरोध मार्च और पुतला दहन कार्यक्रम होगा. प्रतिरोध मार्च में पार्टी के राज्य सचिव  अवधेश कुमार, राज्य सचिव मंडल सदस्य अरुण कुमार मिश्र, गणेश  शंकर सिंह, पटना के जिला सचिव मनोज कुमार चंद्रवंशी राज्य कमेटी सदस्य भोला प्र दिवाकर, अशोक कुमार मिश्र, रास बिहारी सिंह, मंजूल  कुमार दास, नाथून जमादार सहित कई शामिल हुए.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.