नवादा में बस पलटने से 5 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

नवादा में बस पलटने से 5 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नवादा : बिहार के नवादा जिले में सोमवार की अहले सुबह एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना में 50 से भी ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में एक दर्जन लोगों की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक बस कोलकाता से बिहारशरीफ आ रही थी, तभी सुबह अंधरवारी गांव के पास सड़क के किनारे बनी खाई में अनियंत्रित होकर  पलट गयी. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में राहत कार्य चलाया और घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

सड़क दुर्घटना में पांच की मौत

बताया जा रहा है कि दर्जनों घायलों को रजौली अनुमंडलीय अस्पताल और बुरी तरह घायलों को जिले के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटनास्थल के पास के गांव के सैकड़ों स्थानीय लोग वहां जमा हो गये और राहत-बचाव कार्य में मदद की. बताया जा रहा है कि अधिकांश यात्री नवादा जिले के बुधौल के रहने वाले हैं. सभी लोग मजदूरी कर घर लौट रहे थे. वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि बस का चालक पूरी तरह नशे में था, इसलिए यह घटना घटी.

लोगों ने रजौली पुलिस को जानकारी दी कि बस चालक ने नशे में होने की वजह से गाड़ी को सह चालक को चलाने के लिए दे दिया. सह चालक बस पूरी तरह संभाल नहीं पाया और अनियंत्रित होकर उसे खाई में पलटा दिया. स्थानीय लोग घटना के बाद काफी गुस्से में हैं और मुआवजे की मांग भी कर रहे हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.