चोर मचाए शोर वाली कहावत भूपेश बघेल पर चरितार्थ होती है: उपासने

चोर मचाए शोर वाली कहावत भूपेश बघेल पर चरितार्थ होती है: उपासने
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल पर आर्थिक अपराध शाखा द्वारा एफ.आई.आर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल का भेद आज खुल गया जो भ्रष्टाचार पर प्रवचन देते फिर रहे थे वो ढोंगी साबित हुए हैं और ‘चोर मचाए शोर वालीÓ कहावत भूपेश बघेल पर चरितार्थ होती है।

श्री उपासने ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश से राष्ट्रीय नेतृत्व तक पर किसी न किसी मामले में जांच चल रही है और कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के लिए सपने देख रही है। उन्होंने कहा कि निम्न आय वर्ग के पिछड़े व कमजोर लोगों के आरक्षित भूखंड को अपने व परिवार के नाम  करने से पहले भूपेश बघेल को किसी प्रकार संकोच नहीं हुआ। सदैव से गरीबों को ठगने वाली पार्टी गरीबी हटाओ का नारा देते रही लेकिन गरीबों का हक मार कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी गरीबी जरूर दूर करते रहे हैं। जिसका उदाहरण आज स्पष्ट हुआ है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भूपेश बघेल  भाजपा पर लगातार झूठा आरोप लगाकर राजनीतिक रोटी सेकने का काम करते रहे और अब उनकी  कलाई पूरी तरह खुल चुकी है कांग्रेस पार्टी पर शुरू से ही विश्वसनीयता का संकट बना हुआ था जो अब भूपेश बघेल पर एफ.आई.आर होने से और गहरा गया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.