मोदी पॉजिटिव काम में भी तलाश रहे निगेटिव मुद्दा : तेजस्वी यादव

मोदी पॉजिटिव काम में भी तलाश रहे निगेटिव मुद्दा : तेजस्वी यादव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर वार करते हुए कहा कि वह विकास की बात जानते हैं. विकास का काम कर रहे हैं. राज्य की जनता ने काम के लिए उनको मैंडेट दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी इस बात को लेकर चिंतित हैं कि वह कैसे अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं. राज्य में विकास हो रहा है इस बात को लेकर वह घबड़ाये हुए हैं. यहीं कारण है कि मोदी उनके पॉजिटिव कार्यों में भी निगेटिव बात तलाश रहे हैं. उनकी चिंता इस बात को लेकर भी है कि अभी तक राज्य में महागंठबंधन कैसे चल रहा है.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव रविवार को बिहार संग्रहालय के निरीक्षण के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी को विकास पर चर्चा के लिए चुनौती देते हैं. पर वह घबड़ाए हुए हैं. नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी अभी बेरोजगार हैं. वह भाजपा से लड़ रहे हैं. यही कारण है कि वह बेतुका बयान दे रहे हैं.

एक सवाल के जवाब में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन पर जो आरोप भाजपा नेता लगा रहे हैं उसमें कुछ भी नहीं है. जो बात की जा रही है वह नियम के तहत किया गया है. रजिस्टर में दर्ज बात है. उनके परिवार पर कोई आरोप की बात है ही नहीं. सब कुछ रजिस्टर में और लीगल है. रही बात उनके राजनीतिक बयानों की तो उसके संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह दे रहे हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.