खैरागढ़ में गरजे मुख्यमंत्री, कहा – सट्टा एप को संरक्षण देने वाले को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया

खैरागढ़ में गरजे मुख्यमंत्री, कहा – सट्टा एप को संरक्षण देने वाले को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर/खैरागढ़। राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जिस पर महादेव सट्टा एप को संरक्षण देने के लिए 508 करोड़ रूपये लेने का आरोप है, जिस पर एफआईआर दर्ज हुआ है। उसे कांग्रेस ने राजनांदगांव लोकसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है। इनको ऐसे हराओ कि दोबारा राजनांदगांव की तरफ नजर उठाकर देख भी न सकें।

श्री साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 36 वादे में एक भी वादे ठीक से पूरे नहीं हुए। भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया था, भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया था। कांग्रेस ने शराब, कोयला, रेत, सरकारी जमीन सब में घोटाला किया। प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया। नरवा गरवा घुरवा बारी में घोटाला करके गोबर का पैसा भी खा गए। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने युवाओं को जुआ का लत लगा दिया। जो छत्तीसगढ़ के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में हुए घोटाले के आरोपी आज जेल की हवा खा रहे हैं। कभी गद्दे में सोने वाले आज जेल में नीचे सो रहे हैं, मच्छर से परेशान हैं। ये सब उनके किये की सजा उनको मिल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज 4 महीने उनकी सरकार को हुए हैं। उनकी सरकार ने मोदी की गारंटी के बड़े-बड़े वादे पूरे किये हैं। शपथ लेने के दूसरे ही दिन 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति उन्होंने दी। 12 लाख किसानों को 2 साल का बकाया बोनस दिया। पी एस सी घोटाले की जांच सी बी आई को सौंपा और 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीद कर 3100 रूपए क्विंटल धान की कीमत दी। श्री साय ने कहा कि न केवल समर्थन मूल्य के अंतर की राशि एकमुश्त उनकी सरकार ने किसानों के खाते में ट्रान्सफर किये वरन महिला शक्ति के लिए लागू उनकी योजना महतारी वंदन योजना के दूसरे महीने की राशि भी उनके खातों में ट्रान्सफर कर दी है। हर महीने के पहले सप्ताह को किश्त की राशि दे दी जाएगी, ये भरोसा मुख्यमंत्री ने महिलाओं को दिलाया।

संतोष पांडेय के लिए माँगा वोट

विष्णु देव साय ने कहा कि लोकसभा का यह बहुत ही चुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है। ये चुनाव दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। जो 140 करोड़ देशवासियों के लिए दिन-रात काम करते हैं। इसलिए आगामी 26 अप्रैल को कमल छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से भाई संतोष पांडेय को दुसरी बार सांसद बनाइये, यह आशीर्वाद आप सभी से मांगने आया हूँ।

जनसभा में उमड़ी लोगों की भारी भीड़

जनसभा में लोगों की भारी भीड़ जुटी। अमित शाह और मुख्यमंत्री के भाषण को सुनने गांव-गांव से लोग खैरागढ़ पहुंचे थे। जहाँ अमित शाह के 508 करोड़ वाले भाषण पर लोगों ने खूब तालियां बजाई, वहीं मुख्यमंत्री के सांय-सांय वाले भाषण पर लोगों ने हंसी के ठहाके के साथ तालियां बजाई।

सभा में प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय, विधायक भावना बोहरा, पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा, महामंत्री भूपेंद्र सिंह सवन्नी, भाजपा नेता खूबचंद पारख, नीलू शर्मा, विक्रांत सिंह सहित अन्य पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.