कांग्रेस को ऐसे हराओ कि कोई उसका नाम भी न ले – विष्णुदेव साय

कांग्रेस को ऐसे हराओ कि कोई उसका नाम भी न ले – विष्णुदेव साय
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कांकेर। कांग्रेस की सरकार ने जनादेश का अपमान किया, पूरे 5 साल प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया। छत्तीस में से एक भी वादा ठीक से पूरा नहीं किया। प्रदेश को भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया। ऐसी कांग्रेस को मजा चखाना है, उसको ऐसे हराना है कि कोई उसका नाम भी मत ले।

आज कांकेर में भाजपा प्रत्याशी भोजराम नाग के नामांकन रैली के बाद आयोजित एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने यह बात कही।

श्री साय ने कहा कि कांग्रेस ने कोयला, शराब, रेत, जमीन सबमें भ्रष्टाचार किया। दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के ऊपर महादेव सट्टा एप को निरन्तर चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा, उन पर एफआईआर हुआ. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं को जुआ-सट्टा का लत लगाया और अब उसको सबक सिखाने की बारी आई है।कांकेर के कांग्रेस प्रत्याशी का जमानत जब्त कराना है, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का नामोनिशान मिटाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 18 लाख गरीबों के आवास का पैसा खा दिया, गरीबों का मकान अधूरा का अधूरा रह गया । किश्त रुकने से 5 साल तक उनका मकान नहीं बन पाया। लेकिन हमने सरकार में आते ही वादे के अनुरूप 18 लाख पीएम आवास के लिए राशि जारी कर दी है । हमने 3100 रूपये प्रति क्विंटल में धान खरीदने का वादा किया था। 145 लाख मीट्रिक टन धान खरीदने का रिकॉर्ड भी बनाया और 24.72 लाख किसानों को 13,320 करोड़ रूपये अंतर की राशि भी दी. उन्होंने जनता से महतारी वंदन योजना की अगली किश्त 3 अप्रैल को जारी करने की बड़ी बात कही ।

श्री साय ने कहा कि आप सभी ने मोदी की गारण्टी पर विश्वास करते हुए हमें विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद दिया था। जिसके फलस्वरूप हमारी सरकार गारण्टी के सभी वादे को सांय-सांय पूरा कर रही है और आगे भी सांय-सांय करेंगे। सब काम सांय-सांय हो रहा है और कांग्रेस का बाय-बाय हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज जनता-जनार्दन की उपस्थिति में भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है। ये चुनाव हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री का चुनाव है, जिन्होंने 10 वर्ष के अपने शासनकाल में सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास के ध्येय वाक्य को लेकर गांव, गरीब, मजदूर, किसान सबका विकास किया, सबको समृद्ध बनाया। इसलिए तीसरी बार उनको प्रधानमंत्री बनाना है, आप सभी से ये आशीर्वाद मांगने आया हूँ. आप सभी को भोजराज नाग को सांसद बनाकर दिल्ली भेजना होगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.