बलोदा बाजार में बृजमोहन अग्रवाल की उपस्थिति में पार्षद, पूर्व पार्षद समेत दर्जनों कांग्रेसी भाजपा में शामिल

बलोदा बाजार में बृजमोहन अग्रवाल की उपस्थिति में पार्षद, पूर्व पार्षद समेत दर्जनों कांग्रेसी भाजपा में शामिल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी केवल एक राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है, जहाँ हर छोटे बड़े सदस्य की अपनी जिम्मेदारियां हैं और वो पूरी लगन और ईमानदारी से इसे निभाते हैं । यहां हर एक कार्यकर्ता की अहम भूमिका है। वरिष्ठ मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल रविवार को भाटापारा और बलौदा बाजार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंच कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि,भाजपा एक राजनीतिक दल होने के साथ-साथ एक परिवार भी है। यहाँ सभी सदस्य एक दूसरे के साथ मिलकर काम करते हैं और पार्टी के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास करते हैं।

कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का ही नतीजा रहा कि, उन्हे रायपुर दक्षिण में पूरे छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत मिली। इस जीत का सही हकदार पार्टी कार्यकर्ता है जिन्होंने दिन रात मेहनत की। श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, जैसे विधानसभा चुनाव में रायपुर दक्षिण की जनता ने उन्हें प्रचंड बहुमत देकर ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है।

ऐसे ही इस बार लोकसभा चुनाव में रायपुर में प्रदर्शन को दोहराना है और पूरे देश में रिकॉर्ड मतों से विजय दर्ज करनी है और पूरे देश में रायपुर का डंका बजाना है। जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी के साथ जनता के बीच जाना होगा।

श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ समाज के हर धर्म और वर्ग के लोगों को मिला है। उसमें मोदी जी ने कोई भेदभाव नहीं किया। छत्तीसगढ़ में कोई भी परिवार ऐसा नहीं है। जिसको किसी न किसी योजना का लाभ नहीं मिला। इसीलिए कार्यकर्ताओं को हर एक परिवार से मिलना चाहिए और छत्तीसगढ़ के साथ ही देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए भाजपा को एक बार फिर वोट देने की अपील करनी चाहिए ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि, देश के इतिहास में पहली बार हुआ कि, महिलाओं को आर्थिक रूप से आत्म निर्भर बनाने के लिए मोदी जी ने उनको 1000 रुपए प्रति देना शुरू भी कर दिया। भाजपा के शासनकाल में महिलाओं को पूरी सुरक्षा भी मिल रही है।
किसानों को किसानों को धान के उचित दाम के साथ-साथ प्रति एकड़ 20000 रुपए का बोनस भी मिला है। मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन में राज्य के हर एक वर्ग गरीब, महिला, युवा किसान सभी का ख्याल रखा गया है। इसलिए छत्तीसगढ़ और देश के उज्जवल भविष्य के लिए एक बार फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से गांव गांव घर-घर जाकर लोगों से मिलने और उन्हें मोदी की योजनाओं की जानकारी लेने एक बार फिर से श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीतने के लिए वोट देने को कहें।

सम्मेलन में कार्यक्रम में मंत्री श्री टैंक राम वर्मा सांसद श्री सुनील सोनी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम प्रकाश पांडे पूर्व विधायक भाटापारा एवम भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शिव रतन शर्मा, श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, पूर्व विधायक श्री सनम जांगड़े, स्थानीय पार्टी नेता एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर कई कांग्रेसी पार्षद श्री जितेंद्र माली, श्री अमितेश नेताम पूर्व पार्षद श्री कन्हैया सेन, स्थानीय नेता श्री मयंक पंजवानी, श्री परवेज खान, श्री कृष्ण वर्मा, श्री ईश्वर वर्मा, श्री कृष्णा टंडन, श्री मनीष दुलानी, श्री बुद्धि साहू, श्री प्रसन्न दीवान, श्री तरुण गुप्ता, श्री रिद्धि पंजवानी समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.