उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में सिनियर आब्जर्वर बनाकर राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर विश्वास व्यक्त किया है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में सिनियर आब्जर्वर बनाकर राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर विश्वास व्यक्त किया है
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए सीनियर ऑब्जर्वर बनाये जाने पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लगातार विभिन्न मुद्दों को लेकर लड़ाई लड़ रही है। इस बार उत्तर प्रदेश में जो चुनौतीपूर्ण परिस्थितियां है उसे देखते हुए मेहनत कर कांग्रेस सफलता प्राप्त करेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जो विश्वास पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने विश्वास व्यक्त किया है वो न केवल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बल्कि छत्तीसगढ़ के हर एक कांग्रेस कार्यकर्ता का सम्मान है। हमें पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी इन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अच्छे से अच्छा परिणाम निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस निश्चित रूप से बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिये सीनियर आब्जर्वर बनाये जाने पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की 15 साल से सरकार रही है। नसबंदी कांड, गर्भाशय कांड, आंख फोड़वा कांड, धान घोटाला, नान घोटाला, स्कूटर में धान का परिवहन, बस्तर में फर्जी मुठभेड़, फर्जी आत्मसमर्पण, लगातार बढ़ता हुआ माओवाद, महिलाओं के साथ सुरक्षाबलों के द्वारा अत्याचार, अनाचार की घटनाएं, झालियामारी की घटना, मीना खलखो जैसी घटना जनता त्रस्त और परेशान थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस के सारे नेताओं के साथ, सारे कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के इस कुशासन के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ी और भाजपा की 15 साल की सरकार को उखाड़ फेंका।
भाजपा विधायक दल के नेता धरमलाल कौशिक की टिप्पणी को कोरी बौखलाहट निरूपित करते हुये प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि आज उत्तर प्रदेश में भी छत्तीसगढ़ से बदत्तर और भयावह परिस्थितियां है। उत्तर प्रदेश में जो घटनाएं हो रही है, जो कांड हो रहे हैं जो कानून व्यवस्था की स्थिति है जो अराजकता है पूरा देश देख रहा है। उत्तर प्रदेश की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता एक बड़ी लड़ाई जा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया जाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कि कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस की राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर विश्वास व्यक्त किया है। उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी जी प्रभारी महामंत्री के नेतृत्व में लगातार पार्टी कार्यकर्ता बदलाव के लिये काम कर रहे हैं। हम सब को पूरा विश्वास है कि भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अच्छा काम करेंगे और पार्टी नेतृत्व ने उन पर विश्वास व्यक्त किया है उस पर भी खरा उतरेंगे।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 2018 के विधानसभा चुनावों में जब धरमलाल कौशिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे तब भाजपा के 56 लाख सदस्य थे और भाजपा को सभी सदस्यों के वोट मिलना तो दूर की बात ले देकर 43 लाख वोट ही मिल पाये थे। 15 साल के शासन के बाद भाजपा की करारी हार हुयी थी और 15 सीटें भी नहीं मिल पाई थी। धरमलाल कौशिक के इस बयान के बाद भाजपा की उत्तर प्रदेश में क्या हालत होगी, यह स्पष्ट हो गया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.