मोदी की पोलपट्टी खुलने पर सरोज पांडे को तकलीफ हो रही है – फूलों देवी नेताम

मोदी की पोलपट्टी खुलने पर सरोज पांडे को तकलीफ हो रही है – फूलों देवी नेताम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : राज्यसभा सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम ने सरोज पांडे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सात साल में देश में कोई राष्ट्रीय संपत्ति नहीं बनाई, उलटे कांग्रेस द्वारा 70 साल में खड़े किए गए सार्वजनिक उपक्रमों और अन्य राष्ट्रीय संपत्तियों को मौजूदा सरकार बेचने पर तुली है. इसके जरिए मोदी सरकार अपने चंद चहेते उद्योगपतियों को लाभ देने में लगी है. सच्चाई सभी के सामने है सत्य बोलने पर सरोज पांडे को तकलीफ हो रही है इस तिलमिलाहट से उनकी मंशा जाहिर हो गई.सरोज जी को भी कुछ कमीशन मिल रहा होगा इसलिए सच को झूठ बताने के लिये ऐडी चोटी की जोर लगा रही है.

फूलों देवी नेताम ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश की जनता की गाढ़ी कमाई को निजी हाथों में सौंपने का काम कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं, करते उससे उलट हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनावों में कहा था कि वे देश नहीं बिकने देंगे, लेकिन अब देश की संपत्तियों को बेचा जा रहा है. मोदी ने कहा था ना खाऊगा ना खाने दूंगा यहां पर भी उलटा जनता को दो वक्त के रोटी भी बहुत मुश्किल हो गया अौर मोदी का तो कूद कूद कर खा रहे है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दावे और वादे खोखले साबित हुए हैं और आज देश की विरासत पर हमला बोला जा रहा है. उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानून बाद में बने, लेकिन निजी उद्योगपतियों को गोदाम पहले बनने लग गए और इससे केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली को समझा जा सकता है.देश की संपत्ति को बेच रही है और बिना किसी नियम के ही सारा कार्य हो रहा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी मन की बात तो करते हैं, लेकिन जनता से कोई चर्चा नहीं करना चाहते.मोदी के हर दावे झूठे केंद्र की मोदी सरकार देश विरोधी काम कर रही है. देश की संपत्ति को बेचना देश विरोधी गतिविधि है और कांग्रेस इसके खिलाफ लोगों के सामने मोदी के झूठा चेहरा दिखायेगे.

फूलों देवी नेताम ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री जब जब मुंह खोली तब तब सम्पति को बेचने की बात कही कहती हैं कि देश की संपत्तियों को बेचने से 4 साल में 6 लाख करोड़ रुपए आएंगे और नरेंद्र मोदी कहते हैं कि 100 लाख करोड़ से देश का विकास होगा उन्होंने कहा कि यह कैसे हो सकता है, जब आएंगे छह लाख करोड़ तो सौ करोड़ से विकास कैसे होगा. उन्होंने सवाल किया कि क्या यह मोदी किसी जादू की छड़ी से इस राशि को लाएंगे. मोदी ने जनता से जो वायदे किए वे सब झूठे ही निकले.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.