मोदी सरकार के वादाखिलाफी के शिकार हुआ भाजयुमो

मोदी सरकार के वादाखिलाफी के शिकार हुआ भाजयुमो
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजयुमो पर तंज कसा मोदी सरकार ने दो करोड़ रोजगार प्रति वर्ष देने का वादा किया था वो मिला नही क्या?बीते सात साल में 14 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलना था।मोदी सरकार ने तो अपने कार्यकर्ताओं को भी ठगा है ये वही कार्यकर्ता है जो लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के दो करोड़ प्रति वर्ष रोजगार देने के लोकलुभाने वादों को युवाओं के बीच जोरशोर से प्रचार किया था।अब भाजयुमो के कार्यकर्ता भी बेरोजगारी भत्ता मांग रहे है। मोदी सरकार के गलत नीतियों के चलते देशभर में बेरोजगारी बढ़ी है दो करोड़ रोजगार मिलना दूर की बात अब तक 23 करोड़ हाथों से रोजगार छीनने काम मोदी भाजपा की सरकार ने किया है देश में बेरोजगारी के स्थिति के मामले में 45 साल पहले की स्थिति है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने रोजगार मूलक योजना लाकर राज्य में रोजगार देने का काम किया है 14580 पदों पर शिक्षकों की भर्ती सहित अन्य सरकारी विभाग के पदों पर भर्ती की जा रही है।रमन शासनकाल के दौरान छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर 22% था मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकार के रोजगार मूलक योजनाओं के चलते वह अब 3% रह गई।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ दो पूंजीपतियों के रोजगार को लेकर काम कर रही है अडानी अंबानी के अलावा उनके एजेंडे में किसी और को रोजगार देना नहीं है। देश के सरकारी कंपनियों को एयरपोर्ट रेलवे स्टेशन मोबाइल कंपनी पेट्रोलियम कंपनी को चंद पूंजीपतियों के हाथ में सौंपने जा रही है भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को तो मोदी सरकार को अपने वादा याद दिलाना चाहिए और दो हम दो हमारे दो की नीति से चलने वाली मोदी सरकार के खिलाफ बिगुल बजाना चाहिए

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.