कांग्रेस ने छतीसगढ़ को अपराधियो को अड्डा बना दिया है :विष्णु देव साय

कांग्रेस ने छतीसगढ़ को अपराधियो को अड्डा बना दिया है :विष्णु देव साय
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्य्क्ष श्री विष्णु देव साय ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार और पुलिस तंत्र की कार्यप्रणाली पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार को न तो आम आदमी के जीवन फ़िक्र है और न ही क़ानून के राज के दावों की उड़ती धज्जियों को लेकर उसे कोई शर्म महसूस हो रही है। श्री साय ने कहा कि राजधानी में ही चाकूबाजी, हत्या, लूट के हालिया दिनों में बढ़ते अपराधों की कड़ी में अब तो दिनदहाड़े डक़ैती के प्रयास ने प्रदेश सरकार के निष्क्रियता की पराकाष्ठा कर दी है।

श्री साय ने राजधानी के खम्हारडीह इलाक़े के काशी अपार्टमेंट में गुरुवार को डक़ैती के विफल प्रयास के मामले का ज़िक्र करते हुए कहा कि जब राजधानी, जहाँ पूरी सरकार और आला अफ़सरों की फ़ौज मौज़ूद है, में अपराधियो के दुस्साहस का यह आलम है तो फिर प्रदेश के बाकी हिस्सों की बुरी स्थिति का अनुमान सहज ही लगाया जा सकता है। श्री साय ने

कहा कि हाल ही में राजधानी में थाने के पीछे सरेआम हुई चाकूबाजी में एक युवक की जान चली गई, आपराधिक तत्व रोज अपराधों को अंजाम देकर क़ानून-व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं। कांग्रेस में आपराधिक चरित्र के लोगों को संरक्षण मिलने के कारण प्रदेश में अपराधों को ग्राफ तेज़ी से बढ़ा है। श्री साय ने कहा कि न केवल राजधानी, अपितु मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के अपने गृह ज़िले में भी बढ़ रहे अपराध यह बताने के लिए पर्याप्त हैं कि स्मार्ट पुलिसिंग के नाम पर कोरी लफ़्फ़ाजी कर रही प्रदेश सरकार छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने पर तुली है। राजधानी में आठ-आठ लोग दिनदहाड़े बेख़ौफ़ डक़ैती डालने का दुस्साहस करके क़ानून-व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं, यह छत्तीसगढ़ के लिए बहुत ही चिंता की बात है। श्री साय ने कहा कि आज हालात ये हो चले हैं कि लोगों का जान-माल कहीं सुरक्षित नहीं है, महिलाएँ न तो अकेल घर से बाहर निकल पा रही हैं और न ही घर में सुरक्षित रह गई हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *