कांग्रेस का भाजपा के महाअभियान पर तंज, हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और कर्जा माफी,सिंचाई कर माफ,धान का 2500रु बिजली बिल हाफ योजना का लाभ लेने के बाद भाजपा नेता झूठ बोलने निकलेंगे

कांग्रेस का भाजपा के महाअभियान पर तंज, हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और कर्जा माफी,सिंचाई कर माफ,धान का 2500रु बिजली बिल हाफ योजना का लाभ लेने के बाद भाजपा नेता झूठ बोलने निकलेंगे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के ढाई वर्ष पूरा होने पर भाजपा के द्वारा शुरू किए जा रहे महा अभियान पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि हाथी के दांत दिखाने के और खाने के और नीति पर भाजपा के नेता चल रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के कर्जा माफी योजना सिंचाई कर माफ योजना बिजली बिल हाफ योजना का लाभ लेने एवँ धान के कीमत 2500 प्रति क्विंटल राजीव गांधी किसान योजना, गोधन न्याय योजना, मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान सहित राशन कार्ड के माध्यम से चावल योजना का लाभ लेने के बाद भाजपा के नेता अब राजनीति करने झूठ बोलो महाअभियान में निकल रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता रमन भाजपा के वादाखिलाफी झूठ फरेब से वाकिफ है यही वजह है कि 15 साल के सत्ता के बाद भाजपा आज 14 सीट में सिमट गई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं का गांव एवं शहर की जनता बड़ा बेसब्री से इंतजार कर रही है जनता भाजपा नेताओं से पूछेगी कहां है अच्छे दिन 15-15 लाख रुपए महंगाई कम करने का वादा युवा पूछेंगे कहां है मेरा रोजगार जो प्रतिवर्ष दो करोड रोजगार देने वाले थे? किसान पूछेंगे कि हमारी आमदनी दोगुनी करने का वादा था लागत मूल्य से डेढ़ गुना समर्थन मूल्य का वादा था कहाँ है?आज किसान दिल्ली के सीमा में सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं और भाजपा के सांसद किसानों को आतंकवादी नक्सली टुकड़े टकड़े गैंग और देशद्रोही होने का आरोप लगा रहे हैं ऐसे में भाजपा नेताओं को भागने के अलावा कोई रास्ता नहीं मिलेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार देश की पहली सरकार है जो अपने राज्य के किसानों को धान की कीमत 2500 रु प्रति क्विंटल दे रही है राजीव गांधी किसान न्याय योजना के माध्यम से दलहन तिलहन कोदो कुटकी गन्ना मक्का लगाने वाले को प्रोत्साहन राशि दे रही है एवं धान की खेती छोड़कर वृक्षारोपण करने वाले को भी लाभान्वित कर रही है छत्तीसगढ़ का किसान इस बात को स्वीकार करता है कि भाजपा के शासनकाल में किसानों के साथ हमेशा दगाबाजी छल हुआ है और भूपेश बघेल की सरकार ने किसानों से किए वादे को पूरा किया है खेती आज लाभकारी हुआ है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.