भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव रामदेव की भाषा बोल रहे हैं निजी चिकित्सकों के अस्पतालो को लूट केंद्र बता रहे

भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव रामदेव की भाषा बोल रहे हैं निजी चिकित्सकों के अस्पतालो को लूट केंद्र बता रहे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंह देव के निजी अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों के ईलाज के नाम पर लूट वाले बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव भी रामदेव बाबा की भाषा बोल रहे हैं। निजी अस्पतालों को लूट केंद्र बता रहे हैं। कोरोना महामारी काल में निजी चिकित्सकों के निजी अस्पतालों ने भी महामारी से पीड़ित जनता के जीवन बचाने दिन-रात मेहनत किए हैं। निजी अस्पतालों के डॉक्टर से लेकर नर्सिंग स्टाफ, लैब टेक्नीशियन, ऑक्सीजन अटेंडर, एम्बुलेंस चालक, सफाई कर्मचारी, इलेक्ट्रिशियन, सुरक्षा गार्ड ने मरीजो के देखभाल में घर परिवार से दूरी बनाकर अपने जान को जोखिम में डालकर दिन-रात मरीजो की सेवा किये है। छत्तीसगढ़ के अस्पतालों ने सरकारी योजना में एवं सरकार द्वारा निर्धारित किए गए इलाज के दरों में ईलाज किये हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार देश की पहली सरकार है जिसने पूरे राज्य के चिन्हित कोविड-19 अस्पतालों में नोडल अधिकारियों की नियुक्ति की जो कोविड पेशंट को बिस्तर दिलवाने से लेकर राज्य सरकार द्वारा निर्धारित ईलाज के दरों पर ही पीड़ित का ईलाज होने पर नजर रखें है। किसी अस्पताल से विवाद की स्थिति में कोई भी पीड़ित व्यक्ति ना केवल नोडल अधिकारियों के पास बल्कि अपने जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी और संचालक स्वास्थ्य सेवाओं के पास शिकायत कर सकते है। ओवरबिलिंग के चंद प्रकरणों के कारण प्रदेशभर के निजी अस्पतालों पर भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी सीधे-सीधे इन अस्पतालों में काम करने वाले कोरोना वारियर्स चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का अपमान है। ओवरबिलिंग के शिकायत पर सरकार ने त्वरित कार्यवाही भी की है। ऐसे में भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव का निजी अस्पतालों में ईलाज के नाम पर कोरोना संक्रमित मरीजो को लूटने का आरोप लगाना प्रदेश के निजी अस्पतालों में काम करने वाले हजारों चिकित्सको और स्वास्थ्य कर्मियों का अपमान है। भाजपा को अनुराग सिंहदेव के बयान के लिए निजी चिकित्सको एवं निजी अस्पतालों में सेवा दे रहे लोगो से माफी मांगनी चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने प्रदेश में अपने संसाधन अपने बलबूते पर और जनता के सहयोग से जिला प्रशासन नगर निगम स्टाफ पुलिसकर्मी सरकारी एवं गैर सरकारी चिकित्सक मेडिकल स्टाफ, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, समाजसेवी संगठन धार्मिक ट्रस्ट के सहयोग से कोरोना महामारी को नियंत्रित करने में सफलता प्राप्त की है। राज्य में ऑक्सीजन वेंटिलेटर ऑक्सीजन बैड टेस्टिंग एवं दवाइयों की कहीं कोई कमी नहीं हुई है बल्कि राज्य ने अन्य राज्यों को भी ऑक्सीजन की सप्लाई की है। राज्य में टीकाकरण भी बेहतर चल रहे है। 18 से 44 साल के लोगो निःशुल्क टीका लगाया जा रहा है। ऐसे में भाजपा छत्तीसगढ़ में मुद्दाविहीन हो चुकी है, विचार विहीन हो चुकी है और मनगढ़ंत झूठे आरोप लगाकर राजनीति कर रही है। महामारी काल में भाजपा के सांसद विधायकों नेताओं ने सिर्फ झूठे बयानबाजी किए हैं। अफवाह फैलाने काम किया है, उसमें भी वह सफल नहीं हो पाए हैं। अब भाजपा के नेता निजी चिकित्सकों अस्पतालों के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं चिकित्सकों का अपमान कर रहे हैं। भाजपा को अनुराग सिंहदेव के बयान के लिए निजी चिकित्सक एवं अस्पताल कर्मियों से माफी मांगनी चाहिए।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.