तेजस्वी को वेलेंटाइन बनाने के लिए लगी लड़कियों की लंबी लाइन

तेजस्वी को वेलेंटाइन बनाने के लिए लगी लड़कियों की लंबी लाइन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना । बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गुलाब देने के लिए लड़कियों में होड़ लगी थी। तेजस्वी स्मार्ट तो हैं ही, उनकी गिनती ‘मोस्ट एलिजेबल बैचलर’ में होती है। लड़कियों में उनके प्रति दीवानगी छिपी नहीं है। तेजस्वी के सरकारी वॉट्सऐप नंबर पर 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने तेजस्वी को शादी का प्रस्ताव भेजा था।

और अब तेजस्वी को वेलेंटाइन डे से पहले गुलाब देने के लिए लड़कियां बेताब थीं। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके साथ हुए वाकिये इस बात की गवाही दे रहे हैं। सोमवार को जहानाबाद में तेजस्वी यादव को लड़कियों में गुलाब देने की होड़ लग गई।

दरअसल तेजस्वी को पटना से किसी कार्यक्रम के लिए गया जाना था। रास्ते में जहानाबाद भी आता है।जहानाबाद के बीएड कॉलेज की लड़कियों को जब पता चला कि तेजस्वी यादव यहां से गुजरने वाले हैं तो कई लड़कियां गुलाब का फूल लेकर उनके स्वागत के लिए कॉलेज के बाहर खड़ी हो गईं।

गुलाब लिया सेल्फी भी खिंचवाई

जब इतनी बड़ी लड़कियों की सड़क किनारे लड़कियों को तेजस्वी ने देखा तो उन्होंने अपने काफिला को रोकने का आदेश दिया। तेजस्वी ने कार से उतर कर 30-40 लड़कियों से गुलाब के फूल भी लिए। लड़कियों ने इस मौके पर तेजस्वी को वैलेन्टाइऩ्स डे की बधाई भी दी। तेजस्वी ने कार में रवाना होने से पहले सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। कईयों ने तेजस्वी के साथ सेल्फी भी ली।

आ चुके हैं 44 हजार से ज्यादा लड़कियों के प्रस्ताव

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी के प्रति लड़कियों ने खुले तौर अपनी दीवानगी जाहिर की हो। बीते साल अक्टूबर महीने में बिहार के पथ निर्माण विभाग द्वारा सड़कों की बदहाल स्थिति बताने के लिए जारी किए गए वॉट्सऐप नंबर पर अधिकांश संदेश राज्य के उपमुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के लिए शादी के प्रस्ताव आने लगे थे।

सरकारी वॉट्सऐप नंबर पर 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने तेजस्वी को शादी का प्रस्ताव भेजा था। हालांकि तेजस्वी यादव ने तब साफ किया था कि उनकी शादी को लेकर जो भी फैसला होगा, वो उनके माता-पिता तय करेंगे।

वैलेंटाइन्स डे पर तेजस्वी की परिभाषा

इसके बाद तेजस्वी यादव गया पहुंचे। वहां पत्रकारों ने उनसे वैलेन्टाइन्स डे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि इसमें गलत कुछ भी नहीं है। तेजस्वी ने भी प्यार के इस एहसास को बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपने शब्दों में बयां किया है। गया में तेजस्वी यादव ने प्यार की नई परिभाषा गढ़ी। कहा प्यार, मोहब्बत और भाईचारा फैलाने वाले हर पर्व को अपनाना चाहिए।

प्यार और लाइक में ऐसे होता है अंतर

इसके साथ ही तेजस्वी ने प्यार और पसंद की परिभाषा भी दी। तेजस्वी ने कहा कि लाइक और लव में अंतर होता है। अगर आप गुलाब को लाइक करते हैं तो उसे तोड़ने की कोशिश करते हैं, और अगर उससे प्यार करते हैं तो पौधे में पानी डालते हैं, ताकि वो हमेशा खिला रहे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.