32वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह पर बालको में मोटरसाइकिल रैली

32वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह पर बालको में मोटरसाइकिल रैली
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बालकोनगर। 32वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अवसर पर बालको के ट्रैफिक विंग ने संयंत्र के विभिन्न स्थानों पर सड़क सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता रैली आयोजित की। बालको संयंत्र के प्रशासनिक भवन परिसर से प्रारंभ मोटर साइकिल रैली को कोरबा डी.एस.पी. श्री रामगोपाल करियारे ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बालको के निदेशक (धातु) श्री दीपक प्रसाद एवं निदेशक (ऊर्जा) श्री जी. वेंकटरेड्डी ने क्रमशः कास्ट हाउस-3 एवं 1200 मेगावॉट विद्युत संयंत्र परिसर में मोटरसाइकिल रैली की अगुवाई की। जागरूकता रैली बालकोनगर के श्रीरामलीला मैदान में समाप्त हुई। रैली के प्रतिभागी बालको अधिकारियों, कर्मचारियों, ठेका कामगारों और जिला पुलिस प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सड़क सुरक्षा नियमों के पालन की शपथ ली।

श्री करियारे ने बालको के आयोजन को उत्कृष्ट बताया। उन्होंने सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति बालको परिवार की कटिबद्धता की प्रशंसा की। इस अवसर पर श्री प्रसाद ने कहा कि सड़क पर अनुशासित होकर वाहन चलाना सभी की सुरक्षा के लिए बेहद अहम है। परिवार के प्रति अपने उत्तरदायित्वों को समझते हुए हमें अपने प्रत्येक कार्य में सुरक्षा को सर्वोपरि रखना चाहिए। कार्यक्रम में बालको के सिक्योरिटी एवं प्रशासन प्रमुख श्री अवतार सिंह एवं कोरबा यातायात विभाग के एस.आई. श्री भुवनेश्वर कश्यप मौजूद थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.