अडानी अंबानी जैसों के आगे पीछे घूमने वालों को किसान दिखाई नहीं देता : कांग्रेस – Watchnews24x7.com

अडानी अंबानी जैसों के आगे पीछे घूमने वालों को किसान दिखाई नहीं देता : कांग्रेस

अडानी अंबानी जैसों के आगे पीछे घूमने वालों को किसान दिखाई नहीं देता : कांग्रेस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर/16 जनवरी 2021। भाजपा के पूर्व महासचिव राम माधव के बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि अडानी अंबानी जैसे पूंजीपतियों के आगे पीछे घूमने वाले भाजपा नेताओं को किसान और किसान की व्यथा कैसे दिखेंगी? जब तीन नये काले कृषि कानून पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के नियत से ही लाया गया है।ऐसे में भाजपा नेताओं को आंदोलनरत किसानों की बात ना तो सुनाई देगी और ना ही समझ आएगी। दिल्ली के आंदोलन में शामिल 60 से अधिक किसान की मौत कड़ाके ठंड के कारण हो गई। लेकिन भाजपा नेताओं की मृतक किसानों के परिवार के प्रति सवेदनशीलता अब तक नही दिखा है। भाजपा के पूर्व महासचिव राम माधव यदि किसान हितैषी होते किसानों की समस्याओं को सुनते। राम माधव ने आंदोलन में किसान के शामिल नहीं होने का उल जलूल बयानबाजी कर भाजपा के पूर्व नेताओं की तरह अपनी फजीहत करा रहे है। किसान आंदोलन को बदनाम करने पूर्व से ही भाजपा नेता षडयंत्र रच रहे है उन्मादी गलत सलत बयानबाजी कर रहे है। किसान आंदोलन में शामिल किसानों पर खालिस्तानी समर्थक नक्सली टुकड़े टुकड़े गैंग पाक परस्त होने के अलावा अनेक प्रकार के झूठे मनगढंत कपोलकल्पित दुर्भावनापूर्ण आरोप लगा रहे है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्व में संग्रहित की गई अंशदान की राशि को भाजपा और आर एस एस राम मंदिर निर्माण समिति को सौंपने से बचने के लिए एक बार फिर राम मंदिर निर्माण के नाम से चंदा लेने निकली हैं। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि पूर्व में आरएसएस और भाजपा के नेताओं ने जो छत्तीसगढ़ के जन-जन से गांव गांव से धन संग्रहित किए थे, उसको कब राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट समिति को सौंप रहे हैं? आरएसएस भाजपा राम मंदिर निर्माण के नाम से पूर्व में मिली अंशदान स्वर्ण दान रजत दान सहित निर्माण के लिए अनेक प्रकार के सामग्री को मंदिर निर्माण ट्रस्ट को सौपने से क्यों घबरा रही है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के नेता कांग्रेस पर तथ्यहीन आधारहीन आरोप लगाकर आर एसएस और भाजपा पर लगे 1400 करोड़ों के चंदा गबन करने के आरोप से बच नही सकती। निर्मोही अखाड़ा ने चंदा के1400 करोड़ की राशि से चुनाव लड़ने का आरोप लगाया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *