बिहार को मिले उचित अधिकार: तेजस्वी

बिहार को मिले उचित अधिकार: तेजस्वी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहार आम बजट में बिहार को उचित अधिकार मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को सवा लाख करोड़ का पैकेज देने का वादा किया था. वे बिहार को दिये अपने वादे को पूरा करें. केंद्र सरकार से बिहार के साथ पक्षपात नहीं करने का अनुरोध करते हुए तेजस्वी ने कहा कि केंद्र से उचित हक मिले तो बिहार देश के विकसित राज्य गुजरात और महाराष्ट्र से भी आगे निकल जायेगा.
यूपी चुनाव से संबंधित एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि पीएम चुनाव में जहां भी जाते है उनका वहां खून का रिश्ता निकल आता है. उन्होंने कहा कि यूपी में सपा कांग्रेस गंठबंधन बेहतर स्थिति में है. यूपी में सपा-कांग्रेस के गंठबंधन कह ही जीत होगी. कांग्रेस से मुलायम की नाराजगी पर तेजस्वी ने कहा कि अखिलेश सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.
चुनाव बाद सब ठीक हो जायेगा. कांग्रेस-सपा गंठबंधन पर अखिलेश के निर्णय को सही बताते हुए उन्होंने कहा कि यह मजबूत गंठबंधन है. यूपी चुनाव में इस गंठबंधन की जीत होगी. सीएम नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार समेत कई अन्य नेताआें में पीएम बनने की काबिलियत है. हमलोग सब मिलकर पीएम उम्मीदवार तय कर लेंगे. इसके पहले सभी धर्मनिरपेक्ष दल 2019 के लिए पहले एक मंच पर आयें.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.