डोनाल्ड ट्रंप की भतीजी ने दी चेतावनी- 'हारे तो 76 दिन में अमेरिका को डुबो देंगे राष्ट्रपति'

डोनाल्ड ट्रंप की भतीजी ने दी चेतावनी- 'हारे तो 76 दिन में अमेरिका को डुबो देंगे राष्ट्रपति'
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

वॉशिंगटन
एक ओर जहां अमेरिका में हुए चुनावों में हार मानने को तैयार नहीं हैं, वहीं उनकी भतीजी ने भी उन पर तंज कसा है। ट्रंप की भतीजी मैरी ने चेतावनी दी है कि ट्रंप वाइट हाउस में अपने बाकी बचे दिनों में ‘अमेरिका को डुबो’ देंगे। मैरी ने कहा है कि अगर बाइडेन जीते तो ट्रंप अमेरिकियों के खिलाफ जंग छेड़ने के लिए कुछ भी करेंगे। उन्होंने कहा कि ट्रंप को अपने कार्यकाल के लिए कोई अफसोस नहीं है।

‘किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहे अमेरिका’
मैरी का कहना है कि ट्रंप अफसोस नहीं जताएंगे क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें यह स्वीकार करना पड़ेगा कि उन्होंने कोई गलती की है। उनका कहना है कि ट्रंप कानूनी केस करेंगे जिनका कोई समाधान नहीं होगा और इससे ट्रंप का गुस्सा और बढ़ेगा। मैरी ने कहा कि इस दौरान लोग उनका साथ छोड़ेंगे। मैरी का कहना है कि ट्रंप 76 दिनों तक अमेरिका के राष्ट्रपति हैं और उनके पास अधिकार बरकरार हैं। इसलिए लोगों को ट्रंप के किसी भी ऐक्शन के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि ट्रंप को कई नुकसान लगेगा तो वह दूसरों का नुकसान भी करेंगे।

ट्रंप ने भी कहा, ‘चुपचाप नहीं निकलेंगे’
गौरतलब है कि ट्रंप ने भी इशारा किया है कि वह ओवल ऑफिस से चुपचाप नहीं निकलेंगे। उन्होंने कहा, ‘जो बाइडेन गलत तरीके से राष्ट्रपति ऑफिस पर दावा नहीं कर सकते हैं। ऐसा तो मैं भी कर सकता हूं। कानूनी प्रक्रिया तो अब शुरू हुई है।’ उन्होंने कहा कि चुनाव वाली रात उन्हें राज्यों में बढ़त मिली थी जो अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। वहीं बाइडेन ने कहा है कि अमेरिका के लोग चुनाव का फैसला करेंगे और देश की सरकार वाइट हाउस से ट्रेसपासर्स को बाहर करने के काबिल है।

अभी नतीजों पर सस्पेंस
बता दें कि चुनाव के चार दिन बाद जारी गिनती अभी तक पूरी नहीं हो सकी है। खासकर चार अहम राज्यों- पेंसिल्वेनिया, जॉर्जिया, नेवाडा और ऐरिजोना के नतीजों पर सबकी निगाहें हैं। दरअसल, ये चारों राज्य अगर ट्रंप जीत लेते हैं तो वह राष्ट्रपति बने रह सकते हैं। हालांकि, बाइडेन ने अगर पेंसिल्वेनिया या किन्हीं दो राज्यों को भी जीत लिया तो वह वाइट हाउस में डेमोक्रैट सरकार बनाने में कामयाब हो जाएंगे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.