स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में केंद्र के पैसे के दुरूपयोग का मुद्दा उठाएगी भाजपा-श्रीचंद

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में केंद्र के पैसे के दुरूपयोग का मुद्दा उठाएगी भाजपा-श्रीचंद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर ! आज भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर, राजबंधा मैदान में भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला द्वारा रायपुर के पार्षदों की बैठक जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी की अध्यक्षता में आहूत की गई थी| 6 नवंबर को होने वाले नगर निगम की सामान्य सभा में जनता के मुद्दों को प्रखरता से उठाने के लिए पार्षद दल की रणनीतियां बनी।

बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि स्मार्ट सिटी में केंद्र का पैसा आ रहा है परंतु इसके किसी भी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व केंद्रीय नेतृत्व को श्रेय नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी लगातार भीड़ भरी सभाएं, और जन्मदिन मना रहे और यहां कोरोना का बहाना करके सामान्य सभा 9 महीने में करवा रहे हैं । जबकि नियम है कि सामान्य सभा प्रत्येक 2 माह में होनी चाहिए।

बैठक को वरिष्ठ पार्षद सूर्यकांत राठौर, मीनल चौबे,मृत्युंजय दुबे, मनोज वर्मा, प्रमोद साहू, सरिता वर्मा ने संबोधित करते हुए बताया कि दीपावली निकट है पर शहर की अधिकतर स्ट्रीट लाइट बंद है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और वार्डों में सफाई कर्मचारियों का भेदभाव पूर्ण, असमान वितरण हुआ है । कांग्रेस पार्षदों के वार्ड में ,छोटा होने के बावजूद ज्यादा सफाई कर्मी और भाजपा पार्षदों के बड़े वार्ड में कम सफाई कर्मी लगाए गए हैं।

भाजपा पार्षदों ने महापौर की खामियों को गिनाते हुए कहा कि उनकी जानकारी व सहमति के बिना महापौर द्वारा पार्षद निधि में कटौती किए जाने व कोरोना काल में उनका अनाज किसको और कब बांट दिया है इसकी जानकारी ना होने पर सामान्य सभा में कड़े विरोध करने का निर्णय लिया है।

बैठक में सभी भाजपा पार्षदों ने एक स्वर में महापौर की एकला चलो की नीति व मनमानी पूर्ण रवैए के खिलाफ सामान्य सभा में ताकत से विरोध करने का निर्णय लिया।

बैठक में कमलेश्वरी शर्मा, नारद कौशल, टेसू साहू, सुशीला धीवर, विश्वदिनी पाण्डेय, तिलक भाई पटेल, विनोद अग्रवाल, गोदावरी साहू, कामिनी देवांगन, सुनील चंद्राकर, रजियंत ध्रुव, भोलाराम साहू, सुमन राम प्रजापति, रोहित साहू, दीपक जैसवाल, मधु चंद्रवंशी, सरिता दुबे, सीमा कंदोई, रवि कुमार ध्रुव, सावित्री साहू, चंद्रपाल धनगर, राजेश ठाकुर पार्षद उपस्थित थे और सीमा संतोष साहू ने बैठक के अंत मे धन्यवाद ज्ञापन किया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.