कांग्रेस बलात्कार के मामलों को भी राजनीतिक नज़रिए से देखकर अपनी सोच की गिरावट का शर्मनाक प्रदर्शन कर रही : भाजपा

कांग्रेस बलात्कार के मामलों को भी राजनीतिक नज़रिए से देखकर अपनी सोच की गिरावट का शर्मनाक प्रदर्शन कर रही : भाजपा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने हाथरस के सामूहिक दुष्कर्म मामले में राजनीतिक प्रलाप कर रही छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दोहरे आचरण पर जमकर निशाना साधा है। श्रीमती राजपूत ने कहा कि कांग्रेस बेटियों के साथ हो रही दरिंदगी के मामलों में भी अपनी सुविधा के सियासी नज़रिए से पाखंड करने पर आमादा है। भाजपा की महिला नेत्रियों पर तानाकशी करने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए श्रीमती राजपूत ने कहा कि महिला अध्यक्ष और महिला महासचिव वाली कांग्रेस बलात्कार जैसे निंदनीय अपराध को भी राजनीतिक नज़रिए से देखकर अपनी सोच की गिरावट का शर्मनाक प्रदर्शन कर रही है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती राजपूत ने प्रदेश सरकार और कांग्रेस के नेताओं को छत्तीसगढ़ के बजाय अन्य प्रदेशों के मामलों में ‘रायचंद’ बनने के बढ़ते जा रहे चस्के पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है, प्रदेश की नाबालिग बेटियों से लेकर महिलाओं की अस्मत और जान साँसत में है, महिलाओं पर ज़ुल्म-ओ-सितम की लगातार बढ़तीं वारदातें महिला सशक्तिकरण और उनकी सुरक्षा के तमाम सरकारी दावों को वेंटीलेटर तक पहुँचा चुकी हैं, पर मज़ाल है प्रदेश कांग्रेस की किसी भी महिला नेत्री ने चूँ तक की हो!

श्रीमती राजपूत ने सवाल किया कि हाथरस मामले को लेकर दुबली हुईं जा रहीं प्रदेश कांग्रेस की महिला नेत्रियों को छत्तीसगढ़ के ही सरगुजा संभाग के बलरामपुर के हालिया उस ताज़े मामले पर क्या मलाल हो रहा है जिसमें एक 13 साल की नाबालिग बच्ची को नशे की दवा खिलाकर अपहरण करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंज़ाम दिया गया और फिर उस बच्ची का गर्भपात कराने के बाद अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार पीड़ित परिवार को इंसाफ़ दिलाने के बजाय मामले को रफा-दफा करने में लगी है! श्रीमती राजपूत ने कहा कि हाथरस मामले में सियासी नौटंकी करने पहुँचे राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की संवेदनाएँ अगर ज़िंदा हों तो बलरामपुर की इस बेटी को इंसाफ़ दिलाने वे छत्तीसगढ़ भी पहुँचें।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती राजपूत ने कहा कि उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा हाथरस मामले में त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों को सींखचों के पीछे डाल देने, पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद के साथ ही एसआईटी गठित कर मामले की जाँच और फास्ट ट्रैक कोर्ट में इसकी सुनवाई की घोषणा करने के बावज़ूद प्रलाप की राजनीति कर रही प्रदेश कांग्रेस की महिला नेत्रियाँ केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों पर तानाक़शी करने से पहले अपनी सरकार के निकम्मेपन पर लानत भेजें। श्रीमती राजपूत ने कहा कि छत्तीसगढ़ समेत देशभर में कांग्रेस दुष्कर्म जैसी हैवानियत के मामलों पर भी राजनीति करके अपने मानसिक व राजनीतिक दीवालिएपन का परिचय दे रही है।

हाथरस मामले में हंगामा मचाने वाली प्रदेश की महिला कांग्रेस नेत्रियाँ बलरामपुर की ताज़ा वारदात समेत अपनी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश की बेटियों के साथ हुई घिनौनी वारदातों व महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों पर खामोश क्यों हैं? श्रीमती राजपूत ने कहा कि हाथरस मामले में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की सियासी नौटंकी से हुई जगहँसाई ने साफ़ कर दिया है कि कांग्रेस अब वैचारिक दरिद्रता के दौर से गुज़र रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.