मोदी सरकार के अनलॉक 3 के प्रावधान शुतुरमुर्गी – कांग्रेस

मोदी सरकार के अनलॉक 3 के प्रावधान शुतुरमुर्गी – कांग्रेस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। कांग्रेस ने केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक 3 के तहत जारी छूट के प्रावधानों को अव्यवहारिक बताया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश की जमीनी हालात को नजरअंदाज कर के यह निर्णय लिया है । देश मे मरीजो की संख्या 15 लाख से अधिक मरीज हो गए हैं। प्रतिदिन 50 हजार से अधिक मरीज निकल रहे है ।
लगभग सभी राज्य सरकारों ने अपने राज्यो में लॉक डाउन लगा रखा है । राज्य सरकारे कोरोना के बढ़ते संक्रमण से जूझ रही हैं ऐसे में मोदी सरकार द्वारा जारी किए गए अनलॉक के नियम शुतुरमुर्गी हैं। केंद्र सरकार अपने कर्तब्य से मुंह मोड़ रही है।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा जब देश मे पांच हजार से भी कम मरीज थे तब मोदी सरकार खुद को फिक्रमंद दिखा रही थी स्वास्थ्य सचिव रोज शाम को देश के लोगो को कोरोना के अपडेट देते थे । प्रधानमंत्री सुबह शाम टीवी चैनलों में आ कर कोरोना से बचाव के लिए भाषण देते दिखाई दे जाते थे आज जब देश मे संक्रमण चिंतनीय स्थिति में पहुंच गया है तब प्रधानमंत्री पता नही कहा अंतर्ध्यान हो गये हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना से लोगो को बचाने के सकारात्मक प्रयास करने के बचाव अनलॉक 3 के तहत रात्रि कर्फ्यू में छूट ,जिम ,योग शालाओ को खोलने 15 अगस्त के उत्सव के छूट के लिए नियमावली घोषित कर रही है ।
कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के छत्तीसगढ़ के नेता जो रोज राज्य सरकार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा कर बयान जारी कर कोसते रहते है केंद्र के अनलॉक 3 के प्रावधान पर चुप क्यों है ?केंद्र की लापरवाही पर भाजपाई कोरोना विशेषज्ञ धर्म लाल कौशिक ,रमन सिंह ,सुनील सोनी ,जैसे नेता मोदी सरकार को क्यो सलाह नही दे रहे है।।मोदी सरकार और भाजपा बताये की क्या वह कोरोना संक्रमण के वर्तमान हालात को सन्तोष जनक मानती है।जब देश के लोगो को राज्यो को केंद्र से दवाइयों चिकित्सा उपकरणों , इलाज के लिए ,जादा टेस्टिंग के लिए मदद की जरूरत है तब केंद्र सरकार अनलॉक के नियम जारी कर देश के नागरिकों के जले पर नमक छिड़क रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.