बेटे से नहीं की शादी, चाचा ने भतीजी को जलाया

बेटे से नहीं की शादी, चाचा ने भतीजी को जलाया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद
पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने बेटे से शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर अपनी ही भतीजी को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया। बुरी तरह जली लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। शुरू में घरवालों ने इस घटना को छिपाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की जांच में मामले का खुलासा हो गया।

दूसरे किसी से शादी पर चाचा था नाराज
गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पंजाब सूबे में स्थित चिन्योट के रहने वाले आरोपी मोहम्मद याकूब ने अपने भाई मोहम्मद यूसुफ से 14 साल की बेटी सादिया की शादी अपने बेटे से करने को कहा था। लेकिन यूसुफ ने इससे इनकार करते हुए दो महीने पहले अपनी बेटी की शादी एक अन्य रिश्तेदार से कर दी।

ससुराल से मायके लौटने के बाद सादिया का किया अपहरण
शुक्रवार को जब सादिया अपने ससुराल से पिता मोहम्मद यूसुफ के घर आई तो उसके चाचा मोहम्मद याकूब ने घर से अपहरण कर लिया। अपहरण के समय सादिया अपने पिता के घर पर अकेली थी। बाद में आरोपी ने सादिया के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

चाचा के चंगुल से भागकर घर पहुंची सादिया
आग से गंभीर रूप से झुलसी सादिया चाचा के घर से भागने में सफल रही। वह जैसे ही अपने पिता के घर पहुंची तो उसे आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गयाा। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम
लड़की की मौत के बाद घरवालों ने इस घटना को छिपाने की भी खूब कोशिश की। उन्होंने मृतक लड़की को दफना दिया और पुलिस को बताया कि गैस सिलेंडर विस्फोट में सादिया झुलस गई थी। लेकिन सादिया के घरवालों और ससुराल वालों के बयान में विरोधाभास पाए जाने के बाद पुलिस ने जाचं शुरू कर दी।

आरोपी ने कबूला गुनाह
पुलिस ने बयानों के आधार पर सादिया के चाचा मोहम्मद याकूब को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद याकूब को आरोपी बनाते हुए जेल भेज दिया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.