पाकिस्तान: झूठी शान के लिए युवती की हत्या

पाकिस्तान: झूठी शान के लिए युवती की हत्या
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

सिंध
पाकिस्तान में एक 24 साल की लड़की का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है। दरअसल, शव की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि उसे पत्थरों से पीट-पीटकर मारा गया है। इसे सम्मान के नाम पर की गई हत्या का मामला माना जा रहा है। नैशनल हाइवे ऐंड मोटरवे पुलिस को क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव मिला। मृतक युवती के पिता और उसके पति एक-दूसरे के ऊपर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

इंडस हाइवे पर 27 जून को मिले शव के सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे। स्थानीय पुलिस का कहना है कि शव वाड्डा चचार गांव की युवती का है। माना जा रहा है कि जामशोरो में युवती को पत्थर मारे गए और लकड़ी से उसकी पिटाई की गई। पुलिस फिलहाल मामले को सम्मान के लिए की गई हत्या मान रही है। सिंध पुलिस का कहना है कि युवती के पिता ने पहले उसकी मौत को हादसा बताया लेकिन फिर अपना बयान वापस ले लिया और आरोप लगाया कि युवती के पति और पति के भाई ने उसकी हत्या की है।

दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पति का कहना है कि युवती ने पिता की मर्जी के खिलाफ उससे शादी की थी। उसने पिता पर हत्या का आरोप लगाया है और कहा है कि युवती के परिवार ने ही पत्थर मारकर उसकी हत्या की है। मामले की जांच के लिए तीन सदस्यों की जांच टीम बनाई गई है

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.