खरसिया कॉलेज के लिये 6 अतिरिक्त कक्ष का उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने किया शिलान्यास

खरसिया कॉलेज के लिये 6 अतिरिक्त कक्ष का उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने किया शिलान्यास
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायगढ़: शासकीय महात्मा गांधी महाविद्यालय खरसिया के 6 अतिरिक्त कक्ष का शिलान्यास उच्च शिक्षामंत्री श्री उमेश पटेल द्वारा 4 जुलाई 2020 को किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगरपालिक परिषद खरसिया के अध्यक्ष राधा सुनील शर्मा ने की एवं विशिष्ट अतिथि खरसिया जनपद अध्यक्ष मेहत्तर उरांव रहे साथ ही पार्षद रेशमलाल गबेल सहित महाविद्यालय के प्राचार्य, प्राध्यापक एवं स्थानीय गणमान्यजन इस अवसर पर उपस्थित थे।

इस अवसर पर उच्च शिक्षामंत्री श्री उमेश पटेल ने कहा कि महाविद्यालय में अध्ययन हेतु छात्र-छात्राओं को किसी प्रकार की समस्या न हो व दर्ज संख्या बढने पर भी यहां पढ़ाई निर्बाध रूप से हो इसलिए महाविद्यालय परिवार की मांग व अपेक्षा पर 105.32 लाख रुपये की स्वीकृति 6 अतिरिक्त कक्ष निर्माण हेतु कराई गई है। मुझे उम्मीद है कि ये कक्ष पूरी गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण होंगे तथा विद्यार्थियों को इसका लाभ शीघ्र मिलेगा। उच्च शिक्षामंत्री श्री उमेश पटेल ने यह भी कहा कि हमारे क्षेत्र में उच्च शिक्षा की व्यवस्था कुशलता पूर्वक संचालित है तथा इसमें किसी प्रकार की बुनियादी सुविधाओं की कमी न हो हमेशा यह प्रयास है जिससे उच्च शिक्षा के साथ-साथ युवाओं में खेल कला व कौशल विकास हो, उनकी तकनीकी क्षमता बढ़े तथा वे अपनी दक्षता के माध्यम से रोजगार के अवसरों का लाभ उठा सके।

इस अवसर पर अध्यक्ष राधा सुनील शर्मा, विशिष्ट अतिथि जनपद अध्यक्ष मेहत्तर उरांव एवं पार्षद रेशमलाल गबेल ने उच्च शिक्षामंत्री द्वारा राशि स्वीकृत किये जाने हेतु उन्हें विशेष रूप से धन्यवाद देते हुए इसे महाविद्यालय के लिये एक विशेष सौगात बताया।किरोड़ीमलनगर एटीएम लूट काण्ड के आरोपियों को शीघ्र पकडने पर पुलिस विभाग को दिये बधाई

उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल ने 3 जुलाई को किरोड़ीमलनगर के आजाद चौक स्थित एटीएम में हत्या कर लूट काण्ड करने वाले हथियारबंद आरोपियों को 10 घंटे के भीतर पकडने पर पुलिस अधीक्षक रायगढ़ एवं पुलिस विभाग के उन सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी, जिन्होंने इस पूरी कार्यवाही को अंजाम दिया। मंत्री श्री पटेल ने इस दुरूखद घटना के दौरान श्री अरविन्द पटेल के आकस्मिक मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट करते हुए उनके परिवार को सांत्वना दी तथा घटना में घायल हुए गार्ड की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.