चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश जायेंगे लालू

चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश जायेंगे लालू
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उन्होंने बातचीत की है. अखिलेश से कहा है कि अब चुनाव प्रचार करने का समय आ गया है. पार्टी के अंदर के विवाद को खत्म किया जाये. लालू यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भी जायेंगे.
10, सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर मंगलवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव से बातचीत की जानकारी उन्होंने संवाददाताओं को दी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पटना आने संबंधी प्रश्न के जवाब में लालू ने कहा कि अमित शाह को नोटबंदी में लोगों को हुई परेशानी के लिए तख्त श्री हरिमंदिर साहिब में माफी मांगनी चाहिए.
राजद प्रमुख लालू ने कहा कि गुरु पर्व संपन्न हो गया है तब वे पटना पहुंचे हैं. नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तो नोटबंदी के लिए पचास दिन का समय जनता से मांगा था. अब तो पैंसठ दिन हो गये. जनता अब भी परेशान है. पीएम को माफी मांगनी चाहिए. वहीं, लालू प्रसाद ने कहा कि 21 जनवरी को आयोजित मानव शृंखला में राजद कार्यकर्ता पार्टी के झंडे के साथ शामिल होंगे. बीएसएफ के जवानों को सीमा पर घटिया भोजन देने के मामले को गंभीर बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.