लूटमार वाली प्रदेश सरकार को जनता नहीं, केवल अपनी ही चिंता : बृजमोहन

लूटमार वाली प्रदेश सरकार को जनता नहीं, केवल अपनी ही चिंता : बृजमोहन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए उसे लूटमार वाली सरकार बताया। श्री अग्रवाल ने कहा कि यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार को प्रदेश की जनता नहीं, केवल अपनी ही चिंता है। श्री अग्रवाल बुधवार को यहाँ कुशाभाऊ ठाकरे स्मृति परिसर में भाजपा द्वारा आहूत जिला जनसंवाद कार्यक्रम के तहत रायपुर ग्रामीण ज़िला की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सभा को संबोधित कर रहे थे। विदित रहे, प्रदेश भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर जिला स्तर पर इन सभाओं का आयोजन रखा जा रहा है और यह सभा इस क्रम में चौथे दिन की तीसरी सभा थी।

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने भारतीय सीमा पर चीन के विश्वासघाती हमले में प्रदेश के गणेशराम कुंजाम सहित सभी शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर अपने संबोधन में प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। श्री अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश में हर कोई परेशान है। बेरोज़गारी भत्ता देने और महिला स्व-सहायता समूहों के कर्ज़ माफ़ करने के वादे को भुला चुकी प्रदेश सरकार किसानों को उनके धान के मूल्य का एकमुश्त भुगतान नहीं करके किसानों के पैसों पर डाका डाल रही है। प्रदेश का किसान इस सरकार को कभी माफ़ नहीं करेगा। अपने किसी भी वादे पर यह सरकार खरी नहीं उतरी है। शराबबंदी के बजाय प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन अवधि में भी शराब की नदियाँ बहाई और प्रदेश के जन-स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने का काम किया। श्री अग्रवाल ने अब सरकारी घास ज़मीन बेचने के प्रदेश सरकार के फैसले को उसके दीवालिया होने का परिचायक बताया और कहा कि प्रदेश में विकास के सारे काम ठप पड़े हैं और कांग्रेस के लोग चाहे जिस तरह पैसा कमाने के इकलौते एजेंडे में लगे हुए हैं।

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि नरवा-गरुवा-घुरवा-बारी के बाद अब मुख्यमंत्री ‘रोका-छेका’ की बात कहकर प्रदेश को भरमाने में लग गए हैं, लेकिन गौठानों में चारे का इंतज़ाम उनकी सरकार नहीं कर रही है। कोरोना के मोर्चे पर प्रदेश सरकार को पूरी तरह विफल बताते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार से विभिन्न मदों में आई करोड़ों की राशि प्रदेश सरकार खर्च तक नहीं कर रही है और उस राशि का ठेका-टेंडर में इस्तेमाल करने की नीयत रख रही है। प्रदेश सरकार आदमियों की सुरक्षा तो कर ही नहीं पा रही है, अब प्रदेश के ज़ंगल भी शिकारगाह बन गए हैं। हाल ही प्रदेश में छह हाथियों की हुई मौत को प्रदेश सरकार के लिए शर्मनाक बताते हुए श्री अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल के पाँच वर्षों और दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की उपलब्धियों के साथ-साथ प्रदेश सरकार की नाकामियों से भी प्रदेश की जनता को अवगत कराएँ।

सभा की शुरुआत रायपुर ग्रामीण ज़िला अध्यक्ष डॉ. गुलाब टिकरिहा के संबोधन से हुई। क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी ने भी अपने विचार रखे। भाजपा वर्चुअल रैली के प्रदेश के सह संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सवन्नी ने सभा की कार्यवाही संचालित करते हुए प्रास्ताविक भाषण दिया। रायपुर शहर ज़िला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने सबको आत्म निर्भर भारत की संरचना की शपथ दिलाई। इस मौके पर भारतीय सीमा पर शहीद हुए प्रदेश के गणेशराम कुंजाम सहित सभी शहीद जवानों को दो मिनट का मौन रखकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्री अभिनव कश्यप ने अंत में सबका आभार माना। इस मौके पर पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, पूर्व विधायक त्रय बालाराम साहू, संजय ढीढी व नवीन मार्कंडेय, श्याम बैस, अशोक बजाज, प्रीतेश गांधी सहित काफी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता वर्चुअली जुड़े थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.