फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिला सहित छह धराए

फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिला सहित छह धराए
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना :शास्त्रीनगर थाने के शेखपुरा स्थित ब्रहमस्थानी गली में जगत अंबिका अपार्टमेंट के फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था। शनिवार की शाम पुलिस ने छापेमारी कर फ्लैट से संचालिका, दलाल सहित छह लोगों को दबोच लिया। फ्लैट से रुपए, कंडोम, सिगरेट, मोबाइल फोन, परिचय-पत्र आदि मिले हैं।

थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि जगत अंबिका अपार्टमेंट के फ्लैट में कई दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से संचालिका, दलाल धर्मेन्द्र कुमार, तीन ग्राहक व एक लड़की पकड़ी गई। लड़की पश्चिम बंगाल के सुंदरवन की रहने वाली है। उसकी उम्र करीब 19 साल है। संचालिका गोपालगंज के रहने वाली है। वहीं घर्मेन्द्र मोतिहारी के रक्सौल का रहने वाला है। पकड़े गए ग्राहकों में नवादा के चकुरा का अमित कुमार, दीघा हाट का मो. शहाबुद्दीन व छपरा के भगरानी का हरेंद्र पासवान है। 15 दिनों पहले लिया था फ्लैट संचालिका व दलाल धर्मेन्द्र ने मिलकर करीब 15 दिनों पहले जगत अंबिका अपार्टमेंट में फ्लैट लिया था।

फ्लैट दिल्ली में रहने वाले सुरेश शर्मा की है। आसपास के फ्लैटों में रहने वाले भी सुरेश शर्मा के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए। किराए पर फ्लैट लेने के बाद संचालिका ने वहां जिस्म फरोशी का धंधा शुरू कर दिया था। फ्लैट में अक्सर लड़कियों व ग्राहकों के आने के बाद लोगों को शक हुआ। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

संचालिका 12 हजार रुपए महीने के किराए पर फ्लैट ली थी। मौके से पुलिस को 48 पैकेट कंडोम, चार पैकेट सिगरेट, सात हजार 900 रुपए, छह मोबाइल फोन, सात एटीएम, दो परिचय-पत्र व इस्तेमाल किया हुआ कंडोम व सिगरेट के टुकड़े मिले हैं। दो हजार रुपए लेती थी संचालिका ग्राहक से दो हजार रुपये लेती थी। मगर लड़की को वह सिर्फ चार से पांच सौ ही दिया करती थी। उसके अड्डे पर लड़की धर्मेन्द्र लेकर आता था। कोलकाता से कई लड़कियों को वहां लाया गया था। दस दिनों के अंदर लड़कियों को बदल दिया जाता था। लड़कियों को खाने व रहने के लिए फ्लैट में ही व्यवस्था की गई थी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.