पाक मॉडल को मरने के बाद भी किया गया ट्रोल

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद
में शुक्रवार को हुए प्लेन क्रैश में जान गंवाने वाली मॉडल को धार्मिक कटट्टरपंथी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आबिद को मरने के बाद भी उनके कपड़ों और लाइफस्टाइल को लेकर खरीखोटी सुनाई जा रही है। ट्रोलर्स के तादाद और फूहड़ कमेंट्स के कारण आबिद के सोशल मी़डिया अकाउंट्स को डिएक्टिवेट करना पड़ा है।

मरने काे बाद भी मिली बद्दुआ
प्लेन क्रैश के बाद जारा आबिद के जिंदा बचने की अफवाहें भी जमकर उड़ीं, लेकिन बाद में उनके परिवारजनों ने कंफर्म किया कि 28 वर्षीय इस मॉडल की मौत हो चुकी है। धार्मिक कट्टरपंथी उन्हें मरने के बाद भी सजा भुगतने की बददुआ दे रहे हैं।

अंग दिखाने वालों को जन्नत नहीं
इरफान नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे लोग जो कह रहे हैं कि वह प्लेन क्रैश में मरे हुए लोग जन्नत में होंगे तो मुस्लिम होने के नाते मैं उन्हें बता रहा हूं कि अल्लाह पाक उन महिलाओं को पसंद नहीं करता है जो अपने शरीर के अंग दिखाती हैं, जन्नत केवल शुद्ध पुरुषों और शुद्ध महिलाओं के लिए है।

बचाव में भी आए लोग
हालांकि बड़ी संख्या में लोग जारा आबिद के बचाव में भी एक्टिव दिखे। एक यूजर ने लिखा कि कुछ लोग जारा आबिद के मौत का इस्तेमाल अपने पेशे के बचाव के लिए कर रहे हैं। जो लोग उनके काम को हराम बता रहे हैं वह सही है। उनके लिए हमें दुआ करनी चाहिए।

फिल्म में बतौर हीरोइन करने वाली थीं काम
बता दें कि जारा आबिद ने कई मशहूर फैशल ब्रांड्स के साथ काम किया था। इसी साल जनवरी में उन्हें बेस्ट फीमेल मॉडल का अवार्ड भी मिला था। इस साल के अंत में जारा एक फिल्म में भी बतौर अभिनेत्री काम करने वाली थीं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.