ब्राजीली राष्ट्रपति के लाइव कॉन्फ्रेंस में न्यूड हुआ शख्स

ब्राजीली राष्ट्रपति के लाइव कॉन्फ्रेंस में न्यूड हुआ शख्स
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

साओ पालो
दुनियाभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सभी देश लगातार बैठकें कर रहे हैं। जिनमें से ज्यादातर सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए विडियो कांफ्रेंसिंग का सहारा ले रहे हैं। ऐसे ही एक कांफ्रेंसिंग के दौरान के राष्ट्रपति को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

दरअसल ऐप के जरिए ब्राजील के राष्ट्रपति देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस बैठक का आयोजन साओ पाउलो के उद्योग संघ फेडरेशन ने किया था। विडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान एक बिजनेसमैन अपना विडियो फीड बंद करना भूल गया और बैठक के दौरान ही कैमरे के सामने कपड़े निकालकर न्यूड हो गया।

ब्राजील के उद्योग मंत्री पाउलो गेडेस ने देखा कि बैठक के दौरान वह व्यक्ति कपड़े उतारकर सबके सामने शॉवर ले रहा है, तब उन्होंने उसके विडियो फीड को बंद कर दिया। तब ब्राजीली राष्ट्रपति जाएर बोलनसारो ने पूछा कि अंतिम पंक्ति में एक व्यक्ति ने विडियो कांफ्रेंसिंग को बीच में ही छोड़ दिया है, क्या वह ठीक हैं?

तब ब्राजीली उद्योग मंत्री ने जवाब दिया कि वह आदमी न्यूड होकर नहा रहा था। इसके बाद राष्ट्रपति ने कहा कि दुर्भाग्यवश हमने उसे देशा। हालांकि उसकी तस्वीर साफ नहीं थी। इस बैठक में ब्राजील के कई बड़े अधिकारी और बिजनेसमैन भी शामिल थे। ये सभी देश में लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे।

बता दें कि संक्रमण के कारण वर्चुअल मीटिंग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। हालांकि इस दौरान कई ऐसी विडियो भी आई हैं जिससे लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। अप्रैल में एबीसी न्यूज रिपोर्टर ने प्रसारण के दौरान हॉफ पैंट में देखे गए थे। वहीं, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट में विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में लोगों को टॉयलेट फ्लश की आवाज सुनाई पड़ी थी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.