धैर्य, संयम और अनुशासन से हारेगा कोरोना: मंत्री गुरु रूद्रकुमार

धैर्य, संयम और अनुशासन से हारेगा कोरोना: मंत्री गुरु रूद्रकुमार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री और अहिवारा विधानसभा के विधायक गुरु रूद्रकुमार आज धमधा विकासखंड के ग्राम पंचायत ढाबा, कंडरका और मुरमुंदा में मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया। उन्होंने ग्रामीणों सेे कहा कि लॉकडाउन के दौरान धैर्य, संयम और अनुशासन से ही कोरोना को हराया जा सकता है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों और ग्रामवासियों को राज्य शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की।

इस अवसर पर मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने कहा कि मनरेगा के माध्यम से गांवों में हो रहे उपयोगी संरचनाओं के निर्माण से विकास की गति को बढ़ावा दें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य शासन मनरेगा के कार्य युद्ध स्तर पर करा रही है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इसके लिए उपयोगी कार्यों को चिन्हित कर बड़ी संख्या में ग्रामीणों को रोजगार उपलब्ध कराएं और कार्य के दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

मंत्री गुरु रूद्रकुमार आज अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत ढाबा, कंडरका और मुरमुंदा के सरपंच, सचिव सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में ग्रामवासियों को फेस कवर मास्क, सैनिटाइजर व साबुन का वितरण किया और जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री वितरित किया। इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.