मुख्यमंत्री शामिल हुए ‘नायकर आज शहर में’ कार्यक्रम में

मुख्यमंत्री शामिल हुए ‘नायकर आज शहर में’ कार्यक्रम में
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हास्य-व्यंग्य विधा के सुप्रसिद्ध कलाकार श्री के के नायकर को शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया

रायपुर: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज रात राजधानी रायपुर के शहीद स्मारक भवन में आयोजित अपना मोर्चा डॉट कॉम के कार्यक्रम ‘नायकर आज शहर में’ शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने हास्य व्यंग्य विधा के सुप्रसिद्ध कलाकार श्री के के नायकर को शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। श्री नायकर ने अपनी चिरपरिचित शैली में हास्य व्यंग्य की रचनाओं से श्रोताओं का देर रात तक मनोरंजन किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सामाजिक घटनाओं में कैसे हास्य पैदा किया जाता है , यह श्री नायकर की खूबी रही है । उन्होंने श्री नायकर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि व्यंग्य और हास्य के क्षेत्र में उनकी कीर्ति हमेशा बनी रहे । हम लोग उस जमाने में श्री के.के. नायकर को सुनते थे जब यूट्यूब, इंटरनेट और मोबाइल का जमाना नहीं था । श्री के.के.नायकर को कैसेट पर सुना करते थे। श्री बघेल ने श्री नायक की स्काई लैब शीर्षक की लोकप्रिय रचना का भी उल्लेख किया ।

श्री बघेल ने इस कार्यक्रम के आयोजक वरिष्ठ पत्रकार श्री राजकुमार सोनी की सराहना करते हुए कहा कि सेक्सोफोन के बाद वे श्री केके नायकर को लोगों के सामने लेकर आए। श्री सोनी ऐसी विधाओं को सम्मानित कर रहे हैं जो हमसे दूर जा रही थी । कार्यक्रम में वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर, विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल, हरिभूमि के प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी , वरिष्ठ पत्रकार श्री मोहन राव, वरिष्ठ साहित्यकार श्री गिरीश पंकज, रायपुर नगर निगम के महापौर श्री एजाज ढेबर भी उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.