जांजगीर-चांपा : विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने मिलजुल कर विकास कार्य करने की दी प्रेरणा

जांजगीर-चांपा :  विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने मिलजुल कर विकास कार्य करने की दी प्रेरणा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जांजगीर-चांपा : विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि नागरिकों के विश्वास के अनुरूप नगर के विकास के लिए जिम्मेदारी मिली है। आपस में सहयोग एवं मिलजुल कर नगर की प्रतिष्ठा के अनुरूप विकास कार्य करें। राज्य सरकार द्वारा नगरीय निकायों के विकास के लिए पर्याप्त राशि उपलब्ध करवाई जा रही है। पूरी निष्ठा, ईमानदारी और लोगों के विश्वास के अनुरूप कार्य करें। डॉ. महंत ने ये बाते आज नगर पालिका परिषद चांपा, सक्ती, नगर पंचायत सारागांव और नया बाराद्वार में आयोजित पदभार ग्रहण समारोह में कही। कार्यक्रम की शुरूआत राजगीत ‘अरपा पैरी के धार‘ से हुई।

डॉ. महंत ने मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं देते हुए भगवान सूर्य से लोगों की सुख समृद्धि की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि संक्रांति के शुभ अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षद पदभार ग्रहण कर रहे हैं। आशा करता हूं कि नगर के विकास के लिए आपसी भाईचारे के साथ कार्य करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने नागरिकों की मांग पर नया बाराद्वार और सारागांव में नियमित चिकित्सक और सक्ती में विशेषज्ञ चिकित्सक की पोस्टिंग के संबंध में चर्चा की। नया बाराद्वार में मरीजों की सुविधा के लिए एम्बुलेंस की सुविधा और सारागांव में तहसील कार्यालय शीघ्र प्रारंभ करने के लिए संबंधितों को निर्देशित किया।

विधानसभा अध्यक्ष ने सारागांव के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री दिलेश्वर राठौर, उपाध्यक्ष श्री रामकिशन सूर्यवंशी, नया बाराद्वार की अध्यक्ष श्रीमती रेशमा सूर्यवंशी, उपाध्यक्ष श्री विजय सूर्यवंशी, नगर पालिका सक्ती में अध्यक्ष श्रीमती सुष्मा दादू जायसवाल, उपाध्यक्ष श्रीमती नेहा श्यामसुंदर अग्रवाल, चांपा के अध्यक्ष श्री जयकुमार थवाईत, उपाध्यक्ष श्री हरदेव प्रसाद देवांगन सहित संबंधित निकायों के नव निर्वाचित पार्षदों को प्रमाण पत्र प्रदान कर कार्यभार सौंपा। नगर पंचायत नयाबाराद्वारा में यादव समाज द्वारा चांदी का मुकुट पहनाकर विधानसभा अध्यक्ष का सम्मान किया गया।

इसी प्रकार नगर पालिका परिषद सक्ती में ग्रामीण क्षेत्रो नशामुक्ति के क्षेत्र में कार्य कर रहे महिला कमाण्डो को डॉ महंत ने सम्मानित किया। इस अवसर पर नगर पालिक जांजगीर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री भगवान दास गढ़ेवाल, नगर पालिका सक्ती के पूर्व अध्यक्ष श्री श्याम सुंंदर अग्रवाल, पूर्व विधायक श्री मोतीलाल देवांगन, श्री रवि पाण्डेय, श्री मनहरण लाल राठौर, श्री गुलजार सिंह, श्री दिनेश शर्मा, श्रीमती रश्मि गबेल, श्रीमती शशीकांता राठौर, मदनलाल अग्रवाल, नगर के प्रतिष्ठित नागरिक, पूर्व पार्षद एवं पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.