भज्जी के ऐक्शन की नकल कर कोहली ने ली मौज

भज्जी के ऐक्शन की नकल कर कोहली ने ली मौज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इंदौर
भारत और श्रीलंका के बीच इंदौर में दूसरे टी20 इंटरनैशनल मैच की शुरुआत से पहले मैदान पर हरभजन सिंह के गेंदबाजी ऐक्शन की नकल करते नजर आए। मंगलवार को मैच से पहले कोहली के इस ऐक्शन को देखकर हरभजन सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

मैच शुरू होने से पहले टीवी पर कोहली वॉर्म अप के दौरान हरभजन सिंह के गेंदबाजी ऐक्शन की नकल करते नजर आए।

मैच की बात करें तो भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोहली ने इस टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। इसका अर्थ यह है कि मनीष पांडे और संजू सैमसन को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है।

देखें स्कोरकार्ड-

टॉस जीतने के बाद कोहली ने कहा कि यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा नजर आ रहा है। लेकिन पहली पारी में गेंदबाजों को थोड़ा स्विंग मिल सकता है। उन्होंने कहा, ‘यह बल्लेबाजी के लिए बढ़िया विकेट है। हमारी मुख्य निगाह युवा खिलाड़ियों पर होगी। हम देखना चाहेंगे कि दबाव में ये युवा खिलाड़ी किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। बड़े मुकाबलों में हमारे पास सभी 11 फिट खिलाड़ी होने चाहिए।’

ओपनिंग के मसले पर उन्होंने कहा कि टीम में स्थान पाने के लिए खिलाड़ियों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा हमेशा अच्छी होती है। शिखर और केएल दोनों शानदार खिलाड़ी हैं। दोनों ओपनिंग पोजीशन पर अपना दावा मजबूत करना चाहते हैं। हमें यह देखना होगा कि आखिर टीम के लिए क्या बेहतर होता है।

सीरीज का पहला मैच रविवार को बारिश की वजह से नहीं हो पाया था। गुवाहाटी में एक भी गेंद फेंके बिना मैच को रद्द कर दिया गया था। तीसरा और आखिरी मुकाबला 10 जनवरी को पुणे में होगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.