बाहों में बाहें डाल विराट-अनुष्का बोले, हैपी न्यू इयर

बाहों में बाहें डाल विराट-अनुष्का बोले, हैपी न्यू इयर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्लीभारतीय टीम के कप्तान ने अपने फैंस को न्यू इयर की विशेज मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट कर दीं। विराट और उनकी पत्नी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस फिलहाल बर्फीली वादियों में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस जगह पर हैं लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट और अनुष्का स्विट्जरलैंड में हैं।

विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया जिसमें वह और अनुष्का बाहों में बाहें डाल नजर आ रहे हैं। सर्दी के चलते दोनों ने जैकेट पहनी है जबकि अनुष्का कैप भी पहने दिख रही हैं।

पढ़ें,

विडियो में विराट कहते हैं, ‘हम यहां खूबसूरत ग्लेशियर के बीच हैं, इसलिए हमने सोचा कि आपको न्यू इयर की विशेज पहले ही दे दी जाएं।’ इसके बाद अनुष्का कहती हैं, ‘हां, हमें उम्मीद है कि आपके लिए साल 2019 काफी अच्छा बीता होगा और प्रार्थना करते हैं कि आने वाला साल भी बहुत अच्छा रहे।’

अनुष्का अपने पति का गले लगाते हुए आगे कहती हैं, ‘हैपी न्यू इयर हम दोनों की तरफ से।’ फिर विराट भी अपने फैंस को नए साल के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

विराट ने इससे पहले अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अनुष्का को बेस्ट फटॉग्रफर बताया था। विराट ने लिखा, ‘तस्वीरों को लेकर किसी तरह का स्ट्रेस नहीं , जब आपके लिए बेस्ट फटॉग्रफर ले रहे हों।’ उन्होंने इसी के साथ अनुष्का शर्मा को टैग किया।

इससे पहले विराट ने अनुष्का संग कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

टीम इंडिया को 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है, जिसमें विराट ही कप्तानी संभालेंगे। सीरीज का पहला टी20 गुवाहाटी में, दूसरी टी20 इंदौर में 7 जनवरी को जबकि तीसरा और अंतिम टी20 पुणे में 9 जनवरी को खेला जाएगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.